Aarti ko lagta hai ki use Sunn ne mein aaya hai ki Uski aur Shukla ki news Rashmi ne failai hai.🤣
Crap Aarti..!!!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Aarti ko lagta hai ki use Sunn ne mein aaya hai ki Uski aur Shukla ki news Rashmi ne failai hai.🤣
Crap Aarti..!!!
Good one chingu 🤣
Doormat Army
aarti ka barhmastra tha yeh
rashmi is scared now that shukla will fight with him on this issue 😂😂Originally posted by: Chingaari
over footage mil rahi hai shuklians ko
Arti ne apne saare patte khol diye ...ye hukum ka ikka tha😆
Itni badi body mai itna chhota dimaag.. abhi aa jayega aarti ki baat sun k ladne 😂😂
Originally posted by: spicysagar
Both Arti and Rashmi are so annoying, including Sid. 🤔
who cares about your personal life from outside.
Agreed.
Originally posted by: attiya1.3
Rashmi is getting worse than Tanna in terms of mind playing😂🤣
Aray behan..kitni baar bola to not discuss Shukla...aarti bought the topic to kamray MN ja KR Kun chilarahi😂🤣
Tanna Said woh Tumhara Zikra hee nahi karta kabhi bhi aur tum bas shukla shukla karti rahti ho
Kitne logo ne bola.. but iska Shukla Jaap band hee nahi hota 🤣
Aarti ko nikalo yaar dumbo.
Rashmi ka Rona Start
And then she will say that main kab roti Hoon 🤪
Camera ka samne ...now a days she is crying everyday
Main yahan jail MN hun😂🤣
Smart Shukla.." mere aur shefali MN farq Kia"
Epic🤣