Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Chalo, sabko out kardo. It'll cover their FLOP 4 week wala concept also. 😆
Mast!
Best was Sana's fake-cry moment. Acting mein toh iska na ho paayega. Har banda pehchaan paa raha hai fake😆
Good stand by HMs👍🏼
BabySana aur team ki sidekick banne thori aaye hain ye log
Collective bagaawat...Big Boss ke mann mein laddu futa hoga for sure...socha raha hoga aur zyaada TRPs 😈

Ise pata chal gaya hai ki Bollywood mein toh iska kuch nahi honewala hai toh kyu na daily soaps ke liye hi audition de du 😆
Sahi h... Everyone wants their safety to be ensured. Kon rahega aesa physical assaulters k sath
Originally posted by: TheBigTamasha
Ise pata chal gaya hai ki Bollywood mein toh iska kuch nahi honewala hai toh kyu na daily soaps ke liye hi audition de du 😆
unseen mein shukla aur diljeet se daily soap karne ko mana kar rahi thi...pakka Dabang 5 ke lead role ka soche bethi hai
Originally posted by: TheBigTamasha
Ise pata chal gaya hai ki Bollywood mein toh iska kuch nahi honewala hai toh kyu na daily soaps ke liye hi audition de du 😆
Kal toh audition diya na... Phir aaj q....... Hume baksh do 🤣