mujhe toh Paras cute lagne laga hai..cool reh ke game khel raha hai
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(253/4*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
mujhe toh Paras cute lagne laga hai..cool reh ke game khel raha hai
Sana being intelligent k jam gayi Matti to Pani daal rahi😂🤣
us ke chir chir comment ke baat mjhe bhi acha lagrha ha 😆Originally posted by: Chingaari
mujhe toh Paras cute lagne laga hai..cool reh ke game khel raha hai
Shukla is in hulk mode today
Sab ki ladders bigaad rahe hai one by one 😆
Shukla ne sara task barbad kar diya ...iske andar ka jaanwar jaga hua hai
paras C sana kumari ko kaise hila raha tha 🤔
Hopeless sanchalak went inside
shud have break paras only 😆Originally posted by: TrickyMind
Shukla is in hulk mode today
Sab ki ladders bigaad rahe hai one by one 😆
Originally posted by: TrickyMind
Paras started it
Shukla ji paglaaa gaye hai
Sab ki efforts gayi paani mai
With Aarti and Asim having the deciding power, what other options do non-Shukla spoons have to but destroy?
Destroy karne ka bho tareeka hota hai, Shukla is overturning stuff.
Why I think k I saw Rashmi laughing while putting Shukla away🤔🙄