Originally posted by: fitoori_kudi
Now I feel karan will COMEBACK after a break 🤪🤣
Aaaloo kachalu 🤗
Long time no see
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: fitoori_kudi
Now I feel karan will COMEBACK after a break 🤪🤣
Aaaloo kachalu 🤗
Long time no see
Kriti 🤗
Bas yaar practice kar rhi hook coz after bajaj's exit yeh AT nhi rehne wala toh bas abhi se hi doori bna rhi hoon taki jab vo moment aaye toh zyada feel na ho 💔
Yes he is not there to save her 😒🥱Originally posted by: Grey-licious
Bas use taunts milna start ho jaye aur kya chaiye
Ab toh koi ye bolne wala bhi nhi
"Aap meri wife k baare Mai baat kar rhi hai be careful"
How I know? That he will come back after a break 🥺🥺🥺🤔🤔🤔🤔😰😨❤️❤️❤️Originally posted by: fitoori_kudi
Now I feel karan will COMEBACK after a break 🤪🤣
How u know? That he will come back after a break 🥺🥺🥺🤔🤔🤔🤔😰😨❤️❤️❤️Originally posted by: fitoori_kudi
Now I feel karan will COMEBACK after a break 🤪🤣
Originally posted by: AryanSahil
How u know? That he will come back after a break 🥺🥺🥺🤔🤔🤔🤔😰😨❤️❤️❤️
Read his new IV
Sorry IV matlab??? 🤔🤔🤔Originally posted by: fitoori_kudi
Read his new IV
U mean his interview???Originally posted by: fitoori_kudi
Read his new IV
Originally posted by: AryanSahil
U mean his interview???
Haanji IV is interview😆
Originally posted by: fitoori_kudi
Kriti 🤗
Bas yaar practice kar rhi hook coz after bajaj's exit yeh AT nhi rehne wala toh bas abhi se hi doori bna rhi hoon taki jab vo moment aaye toh zyada feel na ho 💔
Kisne kaha
Hum yaha se Kahi nhi jaane wale