Content milta hai toh we go in a trance. 🤣Originally posted by: WaqtZaya
darling Patidev filled with PreRish epis dekhe hai AT move hi na karta. 🙄
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Content milta hai toh we go in a trance. 🤣Originally posted by: WaqtZaya
darling Patidev filled with PreRish epis dekhe hai AT move hi na karta. 🙄
Originally posted by: mithilalovesksg
Gud for you 🤗
Isse better obssesion muje abhi Tak nahi Mila except my work ☺️
Ye wo nasha h jo kaam ki thakavat khtm kr de and iss nasha ko lene se atleast body p effect nhi h
Originally posted by: WaqtZaya
tujh se sahi mein na ho payega 🤣
but mai try hi keya kar rahi hu jo mujhse nei ho payega , pehle iyea toh bata ...😲
mereko cryptic words ka itna samjh nei hai
Originally posted by: Ayesha1980
Whats that dance Bts of soulmates ??
Originally posted by: WaqtZaya
tujh se sahi mein na ho payega 🤣
Ye kaun sa emoji h jo usne use kiya
Originally posted by: DrshreyaKGrover
Ye kaun sa emoji h jo usne use kiya
confusion wala , thinking wala
@Ayesha1980
Thats an old one during Komo’s closure track..
Ur name suggest anupre
Shocking to see u here
🤣🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Ek baat I fort get to tell
Anurag was guessing Bajaj move in prerecap
Use koi samjhao
Jaha se uski soch khatam hoti Hain bajaj waha se sochna shuru karta Hain 😆
Iska popat dekhne main maza aayega 🤣
we are overshocked ki content mil kaise gaya 🤪Originally posted by: Wistfulness
Content milta hai toh we go in a trance. 🤣