Nikita_99503 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) 0 Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago

The Interrogation

It was a really hectic day for the Reevavanshis... They had just found out through Divya's diary that the Ram Setu Baan could kill Prathamayan. But the main problem was, where was that Baan?

They hunted through all the books kept in Nishant's office. But unfortunately, none of the books contained even the smallest clue regarding that Baan's location. Finally, Nishant found out through one of the books that Kaagraj was the only one who knew about that Baan's whereabouts. They called Kaagraj for help and he told them about it's location. But while leaving he also cautioned them...

Kaagraj: Tum logon ko Ram Setu Baan ke baare main to pata chal gaya lekin ab tum logon ko aur savdhaan rehna hoga.

Nishant: Aisa kyu?

Kaagraj: Kyonki ab tak Mohona aur Prathamayan ko pata chal gaya hoga ki tum logon ko Ram Setu Baan ka pata mil chuka hai. To wo dono is Baan ko haasil karne ke liye tum logon par hamla bhi kar sakti hain.

Nishant: Theek hau. Hum samajh gaye. Hum saavdhan rahenge...

So, the Kaagraj flew away after giving them a warning. After he had left, Nishant gave Naman and Saavi a locket each.

Saavi: Ye kya hai Dad?

Nishant: Is locket main jabakusum ka tel aur sarson ke beej hain. Ye tumhe Daayan ke vash main hone se bachayega. Wo dono Daayanein tumhe hypnotise nahi kar payengi. Aur haan, ye bhi rakho...

Saying this, he gave one small ball to both of them...

Naman: Ye kya Sirjee?? Kancha de rahe hain aap hume? Arre bachpan main bahut kanche khele hain humne... Lekin ab bade ho gaye hain. Ab koi kanche se khelne ki umar thode hi hai humari!!

Nishant (irritated): Ye koi khelne wale kanche nahi hain Naman. Ye madad mangne ke liye signal bhejne ke liye hai. Jab bhi tum dono main se kisi ko bhi lage ki tum khatre main ho, to isse phod dena. Baki logon ko ye dikh jayega aur tumhe dhoondhne main asani hogi.

Saavi: Par Dad, agar ye signal aasman main dikhega to in daayano ko bhi to pata chal jayega?

Nishant: Nahi Saavi, aisa kuch nahi hoga. Ye specially banaye gaye hain. Ye signal sirf hum Reevavanshiyon ko dikhega. Kisi aur ko nahi.

And Naman left from there. He was roaming around in the garden, enjoying the weather when suddenly he felt a sharp blow on his head. The world around him started spinning and soon everything went black.

It so happened that as warned by Kaagraj, Prathamayan had come to know that they had got the location of the Ram Setu Baan from Kaagraj and she had asked Mohona to kidnap any one of them so that they could extract the information about it. 

And as luck would have it, Mohona decided to kidnap Naman... considering the fact that he was not a very brave person and it would be easy to terrorize him and extract the required information from him.

Naman woke up to find himself in a strange room. His head was still paining from the impact of that blow.

As his eyes slowly adjusted to the dim light, he looked around him and was stunned to see the sight in front of him... 

For standing right in front of him with their eyes glowing and braids swishing were Mohona and Prathamayan. It did not take him long to realise that he had been kidnapped!!!

Prathamayan: Chalo achha hai, tum hosh main to aa gaye... Ab jo sawal main poochungi, bina kisi natak ke, uska sahi-sahi jawab de dena, warna...

Naman (thinking): Abe ye hum kahan fans gaye be!!! Ab sabse pehle jo kancha Sirjee ne diya tha, use ko phod kar Sirjee aur Saavi Ji tak signal pahunchana padega...

Very stealthily and hoping that none of them notices him, he took out that ball and smashed it on the ground...

Mohona: Suna nahi Ma... Prathamayan ne kya kaha?

Naman: Arre yaar Daayan Amma, sun liya humne. Behre nahi hain hum!! Lekin humko ek baat bataiye, hum koi mujrim-wujrim hain kya? Ya yahan koi CID-VID chal raha hai aur aap dono Daya aur Abhijeet hain ki aap jo puchenge, hum tote ki tarah bol padenge?

Prathamayan: Kya bakwas kar rahe ho!!

Naman: Arre bakwas nahi kar rahe hain Firstaayan ji...

Prathamayan (infuriated)PRATHAMAYAN!!!

Naman: Haan..haan... Pata hai. Itna zor se kaahe chilla rahi hain? Gala kharab ho jayega!! Yahi to bole the hum... Prathamayan. (Suddenly realising something) Achha haan!! Aap logon ko to samajh nahi aaya hoga... Aakhir Angrezi main jo bola humne. Aap logon ko to Angrezi ka A B C bhi nahi aata hoga. Kyu hain na Daayan Amma aur unki Amma?? Achha ek baat bataiye, aap logon ke yahan koi Daayan Mahavidyalay ya Kaali Shakti University hai kya??

Mohona (glaring at him): Apni bakwas band karo tum!

Naman: Arre yaar Daayan Amma, ye itna aankhe phaad-phaad kar na dekho. Kahin phakk se aankhe khopdi ke bahar nikal gayi na to zindagi bhar kisi ko ghoor nahi paogi!!! (Turning towards Prathamayan) Achha, hum aapko batate hain humne aapko Firstaayan kyu kaha... Aap hain Prathamayan, theek? Pratham matlab pehla aur pehle ko angrezi main kehte hain first. To hui na aap Firstaayan! (Noticing Prathamayan's angry glare) Kya hua? Nahi achha laga? Chaliye koi nahi, Prathamayan hi bol dete hain aap ko! Isme kaun si badi baat hai!!

Prathamayan who was highly irritated by now caught Mohona with her choti...

Prathamayan: Tu bewakoof ki bewakoof hi rahegi Mohona. Maine tujhse kaha tha ki kisi aise ko lekar aana jo humare kisi kaam aa sake. Ye kis Namune ko utha layi tu?

Naman: Oh hello!!! (Clapping hands to gain their attention) Namuna kisko bola bey?? Hum koi aire-gaire natthu-khaire nahi hain!!! Hum hain Naman the Kancha Reevavanshi, 007!!! Arre James Bond bhi humare saamne paani kam chai hai!! Aur aap hume Namuna bol rahi hain!!! Beijjati kar rahi hain humari?? Hain??

He was praying that Nishant and Saavi would have seen his help signal and would be on their way to save him...

Naman (thinking)Arre Sirjee, ummeed hai aapne humara signal dekh liya hoga... Jaldi aiye warna ye dono Daayan maa-beti mil kar hume kachha chaba jayengi... Nahi, nahi kachha kaise chabaengi bhai? Ye to humari Mrs. Ji ka department hai!! Ye to hume handsome hunk se old junk bana dengi!!!

Keeping a straight face he decided to keep the two Daayans busy while buying some time for Nishant and Saavi to find him.

He got up and took a couple of steps forwards.

Naman: Achha, Daayan Amma aur unki Amma, humko daayano ke baare main janne ki bahut utsukta hai... Ek baat puche, bura to nahi manengi? Nahi, bura kahe manengi? Ye bataiye, aap daayane itni prakriti premi kyu hoti hain? Daayano ka Daayan Vriksh, Chalayano ka Chalayan Vriksh... Aisa kyu?

Prathamayan lashed at him with her choti hitting him hard causing him to fall on the ground with a thud...

Naman (rubbing his backside): Arre gussa kahe ho rahi hain? Jaiye nahi puchte aapse... Achha Daayan Amma, kam se kam itna to bataiye, aap Daayano ko bath tub se itna pyaar kyu hai? Jab dekho tab bath tub main ghus jaati hain!!!

Mohona said nothing... Just glared at him. Her eyes were shooting daggers at him.

Naman: Achha ye bhi nahi batayengi? To ye to bata dijiye ki aap apni choti behen se yahi kuch 200 saal ya usse bhi zaya badi hain, hain na? To, wo aapko Didi kyu nahi bolti?

Prathamayan was furious. She finally decided to shut him up once and for ever... 

Prathamayan: Bhaad main gayi saari jaankaari... Tujhe to main zinda nahi chhodungi... 

She caught him with her choti and was about to eat his age... 

Naman: Sirjee kahan hain aap?? Arre humko bacha lijiye Sirjee!!! Itni jaldi marne ka shauk nahi hai hume... Abhi-abhi to humari shaadi hui hai... Arre abhi to hum apni Mrs Ji ke saath honeymoon par bhi nahi gaye!!! Chod dijiye hume Daayan Amma ki Amma ji please!!!

He was pleading with Prathamayan to spare him when Nishant and Saavi burst in... In the fight that ensued, they managed to save Naman from the clutches of the two Daayans.

Back outside, Naman was dancing and jumping with joy...

Naman: Humko pata tha Sirjee, aap hume bachane zarur ayenge... After all, hum hain Naman the Kancha Reevavanshi... Aapka koi kaam humare bina to chalega nahi!!! Hai ki nahi? Waise, aap nahi bhi aate to hum un dono daayano ko aise chutki main hara dete... Itna kasht karne ki zarurat nahi thi waise aapko!!!

Saavi: Dad, ye kuch zyada hi uchal raha hai... Ise wapas andar chod aaiye!!

Nishant: Sahi kaha Saavi... Ise andar hi chod dete hain... Kyu Naman, theek hai na?

Saying this, both Nishant and Saavi started to leave... Naman followed them shouting and requesting...

Naman: Arre Sirjee... Galti ho gayi humse... Maaf kar dijiye... Rukiye to.... Arre...

Edited by Nikki_srk - 3 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

magicworld thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Naman dialogues are so good and hilariousπŸ˜† whole scene between prath,mo and naman is really interacting and funnyπŸ˜‚ .

Edited by magicalM - 4 years ago
Nikita_99503 thumbnail

Originally posted by: magicalM

Naman dialogues are so good and hilariousπŸ˜† whole scene between prath,mo and naman is really interacting and funnyπŸ˜‚ .

Thanks...😊

Thankfully it turned out to be a good one. I was scared that it might not... Glad you liked it!!!

Edited by Nikki_srk - 4 years ago
Nush_Rat thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 7

Amazing story dear!!! πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘

This was much better than the first one. πŸ˜Š You are improving as a writer. πŸ‘πŸΌ

Not sugarcoating but you really have an amazing observation skill. Like the way you wrote dialogues, it's exactly like how the characters say in the show. Bravo!!! πŸ‘πŸΌ πŸ‘ πŸ€—

Looks like you are a fan of Kagraj too. πŸ˜‰ I had forgotten about him. 

Nikita_99503 thumbnail

Originally posted by: nushy1995

Amazing story dear!!! πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘

This was much better than the first one. πŸ˜Š You are improving as a writer. πŸ‘πŸΌ

Not sugarcoating but you really have an amazing observation skill. Like the way you wrote dialogues, it's exactly like how the characters say in the show. Bravo!!! πŸ‘πŸΌ πŸ‘ πŸ€—

Looks like you are a fan of Kagraj too. πŸ˜‰ I had forgotten about him. 

Thank you so much...😊

Well, we all improve constantly... That was the first ever story that I wrote so there were bound to be certain shortcomings... Hopefully, I will try to improve more with my next.

Observation skills... Everyone tells me that. I am in the habit of noting each and every detail...

Yes, I am a fan of Kaagraj!! Was missing him these days so added him in the story.πŸ˜†

Hallyumint thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail

🀣 Handsome hunk se old Junk 

I swear your dialogues were authentic Naman. I actually visualised Naman in that cave. 

Nikki you made my day with this Thank you πŸ‘πŸΌ

Edited by Hallyumint - 4 years ago
Nikita_99503 thumbnail

Originally posted by: Hallyumint

🀣 Handsome hunk se old Junk 

I knew you are definitely going to point this one out...
I swear your dialogues were authentic Naman. I actually visualised Naman in that cave. 

Thank you!!!

Nikki you made my day with this Thank you πŸ‘πŸΌ

Thank you so much...😊

You don't know how much trouble I had in keeping a straight face while typing all this...

kchaims thumbnail
Posted: 3 years ago

Opened on Author request

Nush_Rat thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 7
Posted: 3 years ago

One of the funniest OS I have read. πŸ˜† πŸ˜† πŸ˜†