Sid dey to paras
Muje pata tha pehele se hi yeh (rashmi) kya cheez hai .. purani yaadey taza karte hue 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Sid dey to paras
Muje pata tha pehele se hi yeh (rashmi) kya cheez hai .. purani yaadey taza karte hue 😆
rashmi - to sana- arti mer ebohot pehle se contact hai ... sid ke liye woh upset .. dost wale feeling nei hai iyea .. devo se problem hai uske, devo thode close hai na mere
Me diljeet bhul he gai thi abhi bhi hai game me 😆
So now its gopi vs diljeet
Yeh Rashmi and Aarti ka bhi jhagda bohot sudden lag Raha hai.
Boys fun kr rhe hai 🤣
What ? He did that ? 😲Originally posted by: DoremonLove
I cant believe im so liking sid dey for giving rashmi the key. 🥳
I thought Shefali will come out. Sid Dey can play 😎
lolzz abu ji is fighting all ladke
abu devo ko queen banan woh dalu ka tod dia
first queen devo bana
Ahh I like it. She deserved it 😊
Maine aise hi bol diya...😆
But there is a chance she will be queen
gopi bahu queen