As far I remember in every season they have made big rotis only. Why Shukla, Sana is being such brats ?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
As far I remember in every season they have made big rotis only. Why Shukla, Sana is being such brats ?
Now koena vs shukla 🤣
koena pura chup kara dia shukla ko 🤣
sid ainwehi itna chilla raha haiShehnaaz Shukla ki support par naachti hai
maja aa rhaa koena bi josh me haiOriginally posted by: Chingaari
aaj Shukla kisi ki nahi sunega 😆
Rashmi saying ki shehnaz ko sirf ladko ka dard dikhta hai 😆
Originally posted by: kirti31096
Sid ko aaj kya ho gaya hai 😆 Kitna hyper hai
And his not even nominated 😆
chal Rashmi aage barh no one can beat Shilpa maa in roti making
Shukla vs Devo
Shukla vs Mahira
Shukla vs Rashmi
Shukla vs koena
Shukla vs Paras.
It's shukla vs everyone😂😅🤣
Originally posted by: kirti31096
Rashmi saying ki shehnaz ko sirf ladko ka dard dikhta hai 😆
Wo to sach hai🤣
rash to sana- tum ladki hoke andhi banneki koshish kar rahe ho iyea mujhe samjh ati hai ..tum appreciate nei karte ho ... ulta hume judge karte ho.. hum naukrani nei hu