Mahira ko dekh ke mujhe neend aati hai🤓
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mahira ko dekh ke mujhe neend aati hai🤓
bff wala rule khatam,trends ka asar 🤣
reshmi- devo ka bonding acche hogeye hai
bb said aplog ab bed partner change kar sakte ho
devo , rash say thx
koena also
Nomination ka side effect 😆
Bed friends forever concept gaya 🤣
han ban biggboss chal rha tha na kuchbff wala rule khatam,trends ka asar 🤣

Salam hi.
Bahu ran as if bed changing is ultimate winning thing🤣😂
Koena har jagah Mata bani hui gyaan baant-ti rehti hai
Koena ko aacha nhi laga ki woh asim usko body ke baare me puch raha tha..
She is talking to sid d about nominations