Kallu helping mallu is my fav
Tfs kallu tai🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Kallu helping mallu is my fav
Tfs kallu tai🤗
patidev sending msg kripa kar diye mujhpe 🤣mein toh nehi manungiOriginally posted by: lavender_mist
https://www.instagram.com/p/B3FJzesBlr_/?igshid=1ced2isowt8y6
Kallu ka expression reading his message🤣🤣
https://www.instagram.com/p/B3FMtncAFPC/
kya solution hain ACP saab
tfs
btw the hairstyle same like before first wedding
Originally posted by: KrishnaSourav
patidev sending msg kripa kar diye mujhpe 🤣mein toh nehi manungi
🤣🤣
Bade aaye msg karne wale🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
https://www.instagram.com/p/B3FMtncAFPC/
kya solution hain ACP saab
Easiest way out
Bechara pillu Kya hi marega
Smart acp🤣
Oh haan
Aur Dekh aaj aag se bhi bachaya like last time
Arey wah marriage coming kya
oh bhi ek kaise kar liye kanjush ACP paisa lost patni ne delete bhi kar diya so he went from there to get easy punishment 🤣
Hayee 😍
Ek moment ke liye bhool bhi Gaya haath was supposed to burned , kaise haath Chala Raha tha hayee