
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl

Originally posted by: _Barcode
All am wondering here is , Muh se nikala hua anda dho kar hi rakhenge na. :
muh se nikla hua anda 😆
aur originally jahan se nikalta hai uske baad dhotein hai kya? 🤔😕 (genuine question)
Originally posted by: NathuPyare
Hi Oppo 🤗
ye sab kya dikha rahe hain Bigg Boss 😆
ye task hai ya accidental kiss karwane ka game plan...isne to mauke pe chauka maar diya 😈🤣
Oh course kissing karne ka plan hain. 😆Mrs BB se kuch nahi mil rahe hai Tharki BB ko toh yeh sab Housemates se kar waake apni unfulfilled ashayein fulfil karenge.
Originally posted by: NathuPyare
muh se nikla hua anda 😆
aur originally jahan se nikalta hai uske baad dhotein hai kya? 🤔😕 (genuine question)
🤣
I dont know about anyone else but i wash the eggs first before use ....
Plus we dont pass it on to each with mouth 😳
🤣
I dont know about anyone else but i wash the eggs first before use ....
Plus we dont pass it on to each with mouth 😳
ye tumhari fav Shehnaaz bahut bacchon wali acting kar rahi thi...BB ne isse seedhe kissing scene karwa diya ... 😆
BTW Shehnaz hi hai na wo?
Originally posted by: NathuPyare
ye tumhari fav Shehnaaz bahut bacchon wali acting kar rahi thi...BB ne isse seedhe kissing scene karwa diya ... 😆
BTW Shehnaz hi hai na wo?
Yeh 🤣
Can you see her facial expressions ?? 😆
Script mein likka hoga to do lip lock
Yeh 🤣
Can you see her facial expressions ?? 😆
Script mein likka hoga to do lip lock
haan....aur wo writer to bilkul havsi ki tarah toot pada 😆
see this life! 🥱
Bechari Shehnaz ka dil chikne se Paras pe aaya tha aur KISS-MAT me likha tha is dadhiyal ka kiss 😆
Originally posted by: NathuPyare
haan....aur wo writer to bilkul havsi ki tarah toot pada 😆
see this life! 🥱
Bechari Shehnaz ka dil chikne se Paras pe aaya tha aur KISS-MAT me likha tha is dadhiyal ka kiss 😆
🤣
Chingu rani ka kissanji yaad agaye when you said dadhiyal 😆
chingu ne kal darshan diye the na?
DDT some posts..abhi thak achese entry nahi mari hai...😒