Good Morning all🤗
I haven't watched the episode yet. 50+ pages to read🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Good Morning all🤗
I haven't watched the episode yet. 50+ pages to read🤔
Originally posted by: Eternized_Blues
Nahi yeh gulab jamun surf Mera hai oppo🤗
keya re paraya mard pe najar daling
Saajan ji ghar aaye
Saajan hi ghar aaye
Dulha kyun sharmaye
Dulha kyun sharmaye
Shit. I was literally gonna post this next🤣
Originally posted by: WaqtZaya
jee nahi you reserved the first page issi liye your ladki again said some garbage stuff to RB AGAIN🤦
Oppo took the first page which is why we have PRERISH SCENES bhar bhar ke. 😏
ek tuhi meri worth samjhti hai iyaha.. jabbhi mai First page pe kadam daling . jarurat se jeyada Prerish scene humee miling
aur jab tu First page pe hoti hai toh RB scene miling
actually both we should have a separate slot on first page 😳
Ramya🤗
Bajjo ki vidayi ka waqt aa gaya hai. Laal jodaa pehen Kar tayaar hai janab
Originally posted by: opsora2090
keya re paraya mard pe najar daling
Main Besharam Hoon...Ab inta hotness par toh kisi ki bhi Nazar fisal sakti hai
#GutterBrainForever
Originally posted by: opsora2090
ek tuhi meri worth samjhti hai iyaha.. jabbhi mai First page pe kadam daling . jarurat se jeyada Prerish scene humee miling
aur jab tu First page pe hoti hai toh RB scene miling
actually both we should have a separate slot on first page 😳
Tum dono ka ek AT bana de kya?
Tum dono ka ek AT bana de kya?
ha bana dijiye na... #Opanki 🥳
Originally posted by: Eternized_Blues
Ramya🤗
Bajjo ki vidayi ka waqt aa gaya hai. Laal jodaa pehen Kar tayaar hai janab
Blues🤗
@Bold: 😆🤣
Thanks for the WU Christina🤗