haa I just read🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
haa I just read🤗
Haan, aaj Manisha di ki tabiyat kharab hai aur Labhya di ko assignment Pura karna hai.
My timing isn't good I guess.😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Haan, aaj Manisha di ki tabiyat kharab hai aur Labhya di ko assignment Pura karna hai.
My timing isn't good I guess.😆
Tumse buri timing toh Suparna ki hai
Originally posted by: Octothorpe
When she knows I'm around, she locks all other thoughts that I can't know😳
That's sweet. 😳
Par Sims di agar saath ho phir to Su di aur Sims di ko koi nahi rok pata, bas San bhaag jaate Hain, including me.🤣
Mere aur Supu di me bad timing ka competition ho Raha hai. Dekhte Hain kiski timing zyada kharab hai.🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
That's sweet. 😳
Par Sims di agar saath ho phir to Su di aur Sims di ko koi nahi rok pata, bas San bhaag jaate Hain, including me.🤣
Mostly, jab main Hoti hoon, woh dono saath nahi Hoti. 😆
and yesterday I was reading on twitter
sims and suparna were talking that they will be here
jhoote log😒
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Mere aur Supu di me bad timing ka competition ho Raha hai. Dekhte Hain kiski timing zyada kharab hai.🤣
Usi ki hai, I bet
Originally posted by: munchkinland
and yesterday I was reading on twitter
sims and suparna were talking that they will be here
jhoote log😒
Yes! Lairs! I saw Sims on WP but not here, she's different kinda busy. 😊