Originally posted by: Suparna13
welcome back Kyun bhai... Mai koi vacation pe thodi gayi thi....
Waise Ananya di hm destination Singapore... Mast jagah hai!
Aiyoooo I was missing you naa
Isliye welcome back kaha mai😃
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Suparna13
welcome back Kyun bhai... Mai koi vacation pe thodi gayi thi....
Waise Ananya di hm destination Singapore... Mast jagah hai!
Aiyoooo I was missing you naa
Isliye welcome back kaha mai😃
Rahika rahika rahika....
Karya karya karya.....
Suruv suruv suruv....
Sims kidhar gyi
Simo
oo simo
@Labhya shweta di kidhar hain aajkal
dikhti nhi khi bhi
😭😭😭😭😭
Originally posted by: Samaina_1993
Was good until this teasing started😭
Who is teasing? Tell me!
Aye! You guys don't tease her! 😡
Didu office k kaamon mein busy chal rahi hai aur unki health bhi thodi theek nahi hai....
Meri baat hui thii to boli ki mai theek hoke jaldi wapis aaungi...
Rahika rahika rahika....
Karya karya karya.....
Suruv suruv suruv....