Accha I'll leave now.... Ek call attend krne ka hai😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Accha I'll leave now.... Ek call attend krne ka hai😳
behen I am so excited now..next week the fandom will be abuzz with our moduleOriginally posted by: munchkinland
yeh teaser hain bhen
picture denge tadkti fadkati
uska kuch kisi ko nhi pata
tadap mein hi toh maza hai
Hum jo tadap rahe h woh nahi dikhta inn dono ko
Aur...kisi aur ko bhi 🙏
Everytime I miss conversation due to my thakela network😒
but we are a few pages short of 100Accha I'll leave now.... Ek call attend krne ka hai😳
@ananya maine toh bhut simple chiz puchi
what is jijaji's favorite dish
Ananya
how can you not share this
meri aur su ki specialised tharkiness ko underestimate mat karOriginally posted by: mysterious17
Su : yaar jabse vm banai h tabse concept chal raha h dimag mein so i want new ashdeep stuff at any cost.
Su labhya ko dara mat abhi se.
Sims: woh dono hi kafi h ek dusre ko sikhane k liye
Baba ki improv ko underestimate na kar
behen I am so excited now..next week the fandom will be abuzz with our module
we will shake it like never before
oh god I get such double meaning vibes from this line 🤣
Kisine to mujhe miss Kiya hi nahi...
Surbhi di ne to mera Naam hi microbiology rakhdi... Hein Bhagwan!
@labhya biology is my favourite subject!
dekho ab hume itna phi haq nahi haiOriginally posted by: munchkinland
@ananya maine toh bhut simple chiz puchi
what is jijaji's favorite dish
Ananya
how can you not share this