Originally posted by: Parijatrocks
They brought one dog to basu bari now🤣
🤔kyun kuki se kaam nahi chal pa raha tha toh pet lover ko involov karenge😆
aare aise hi laaye honge
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Parijatrocks
They brought one dog to basu bari now🤣
🤔kyun kuki se kaam nahi chal pa raha tha toh pet lover ko involov karenge😆
aare aise hi laaye honge
Mohini is busy plotting with Maasi 👎🏼
doggy ko decorate kar rahe haiOriginally posted by: moniloveanupre
🤔kyun kuki se kaam nahi chal pa raha tha toh pet lover ko involov karenge😆
aare aise hi laaye honge
Apni sonya hina ki behen hai
🤣she creates more mess alwaysOriginally posted by: braveheartdoc
Mohini is busy plotting with Maasi 👎🏼
Originally posted by: braveheartdoc
Mohini is busy plotting with Maasi 👎🏼
mohini as mother is good but a failure she should support their child
anu nivi r very capable of just support them mohini
I might encounter many defeats but I'm not defeated until I accept that
Yeh title kaisa hai?
moni ye kaun aurath hai apni ghar maein tauba tauba. We need enchOriginally posted by: moniloveanupre
mohini as mother is good but a failure she should support their child
anu nivi r very capable of just support them mohini
Originally posted by: Parijatrocks
🤣she creates more mess always
waise prerna aur mohini ki always ladai hui thi
last season me mohini sach me bebkoof thi
but this season over hi hai
Originally posted by: Parijatrocks
moni ye kaun aurath hai apni ghar maein tauba tauba. We need ench
😆 ruk dekh rahi hu mai
Originally posted by: braveheartdoc
I might encounter many defeats but I'm not defeated until I accept that
Yeh title kaisa hai?
no bht bore aur bada hau
fighting against fate hi rakho 👍🏼