Originally posted by: Parijatrocks
They brought one dog to basu bari now🤣
🤔kyun kuki se kaam nahi chal pa raha tha toh pet lover ko involov karenge😆
aare aise hi laaye honge
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Parijatrocks
They brought one dog to basu bari now🤣
🤔kyun kuki se kaam nahi chal pa raha tha toh pet lover ko involov karenge😆
aare aise hi laaye honge
Mohini is busy plotting with Maasi 👎🏼
doggy ko decorate kar rahe haiOriginally posted by: moniloveanupre
🤔kyun kuki se kaam nahi chal pa raha tha toh pet lover ko involov karenge😆
aare aise hi laaye honge
Apni sonya hina ki behen hai
🤣she creates more mess alwaysOriginally posted by: braveheartdoc
Mohini is busy plotting with Maasi 👎🏼
Originally posted by: braveheartdoc
Mohini is busy plotting with Maasi 👎🏼
mohini as mother is good but a failure she should support their child
anu nivi r very capable of just support them mohini
I might encounter many defeats but I'm not defeated until I accept that
Yeh title kaisa hai?
moni ye kaun aurath hai apni ghar maein tauba tauba. We need enchOriginally posted by: moniloveanupre
mohini as mother is good but a failure she should support their child
anu nivi r very capable of just support them mohini
Originally posted by: Parijatrocks
🤣she creates more mess always
waise prerna aur mohini ki always ladai hui thi
last season me mohini sach me bebkoof thi
but this season over hi hai
Originally posted by: Parijatrocks
moni ye kaun aurath hai apni ghar maein tauba tauba. We need ench
😆 ruk dekh rahi hu mai
Originally posted by: braveheartdoc
I might encounter many defeats but I'm not defeated until I accept that
Yeh title kaisa hai?
no bht bore aur bada hau
fighting against fate hi rakho 👍🏼