Originally posted by: priya185
better luck next time
Congratulations to shruti I think the first time she comment first 🤗
Bohot hi fast hain bata raaha hoon🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: priya185
better luck next time
Congratulations to shruti I think the first time she comment first 🤗
Bohot hi fast hain bata raaha hoon🤣
Originally posted by: MrToolConfuser
Issi kaa darr thaaa! Hum Lut gaayee... Hum Lut gaye! 🤣🤣
Lutt gaye hum AnuPre ki mohobbat mein🤣🤣
whenever I debutant gets it their happiness is just another level🤗
Originally posted by: shrutiraina007
Fastest fingers first🤣
Upaarwala kare next time iF hi bandh hojaaye, mere haq pe vaaar ðŸ˜
Oyyye Congrats 🥳
Originally posted by: MrToolConfuser
Bohot hi fast hain bata raaha hoon🤣
Arrreeee! Tareeef😲
abhiya will never give you chappalOriginally posted by: MrToolConfuser
Aur sabke chappal mere sarr hainaa? 🤣
I dont think aditi rs virgo and others will either
The people I mentioned haven’t posted in aT for a while
Originally posted by: priya185
whenever I debutant gets it their happiness is just another level🤗
Yea. Me toooo happy🤗🤗
tum bhi pehle bahut fast theOriginally posted by: MrToolConfuser
Bohot hi fast hain bata raaha hoon🤣
Originally posted by: shrutiraina007
Lutt gaye hum AnuPre ki mohobbat mein🤣🤣
Main Eri bolne wala thaa but koi nahinn yeh bhi sahi thaa 🤣🤣
Originally posted by: MrToolConfuser
Upaarwala kare next time iF hi bandh hojaaye, mere haq pe vaaar ðŸ˜
Oyyye Congrats 🥳
Thanku🤗🤗
IF bandh hoga toh tere liye bhi toh hoga🤣🤣