Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye media waale bhi na *shakes head*🤪
Bol toh diya ladke ne ki they are 🍹(cordial) aur kya chahiye inko 😆
Originally posted by: writ_in_water
When it comes to anupre ladka is a more dedicated shipper...better ig story Hain uska 🤪
The nose touch
Ladki Switzerland se ubhar nhi pa rahi hai shayad🤪phr se grid chalu hai uska...
Miss Mohini ne meri dil ki baat bol di "PYAR CHUPAYE NSHI CHUPTA" Both r reacting subtely to the breakup rumor
Originally posted by: writ_in_water
https://www.instagram.com/p/B0qQJn1BTS9/?igshid=1sold2pezpvmi
Ye bhi sunlo...poor boy no one is believing him ...isse better hota agar bolta Erica se poochunga 🤣
🤣
Originally posted by: Jenny2016
Miss Mohini ne meri dil ki baat bol di "PYAR CHUPAYE NSHI CHUPTA" Both r reacting subtely to the breakup rumor
😕 means denying it right...n keeping we r good frnss means everything is good🤣
Ladki reposted the same story Matlab grid nhi milega 😔
Babies! ❤️ That nose touch
Originally posted by: Bookworm_
Babies! ❤️ That nose touch
Its Anupre thing❤️