Originally posted by: writ_in_water
Did everyone hear this 🤣
https://www.instagram.com/p/B0pSZTfggi0/?igshid=1pdm1fonpmdhg
Cordial se dill me khas jagah 🤣 The way media twists their statements
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: writ_in_water
Did everyone hear this 🤣
https://www.instagram.com/p/B0pSZTfggi0/?igshid=1pdm1fonpmdhg
Cordial se dill me khas jagah 🤣 The way media twists their statements
Originally posted by: writ_in_water
Did everyone hear this 🤣
https://www.instagram.com/p/B0pSZTfggi0/?igshid=1pdm1fonpmdhg
🤣 Dil me khaas jagah.. cordial frnds🤣
Originally posted by: -Doppelganger-
Cordial se dill me khas jagah 🤣 The way media twists their statements
Wohi toh .ab actual Mey Woh Hindi Mey Bola ya English mein 😆 who did this cordial translation then ya phir someone translated cordial to Dil Mey jagah🤣
Kaise bhi ho Parth Ka toh popat hota rehta Hain on a daily basis
Originally posted by: writ_in_water
Wohi toh .ab actual Mey Woh Hindi Mey Bola ya English mein 😆 who did this cordial translation then ya phir someone translated cordial to Dil Mey jagah🤣
Kaise bhi ho Parth Ka toh popat hota rehta Hain on a daily basis
🤣 par usne Kya Kara.. dating accept nhi Kari to break up kaise Kare.. cordial k bahut meanings hai Google baba k hisab se😆
Originally posted by: writ_in_water
Wohi toh .ab actual Mey Woh Hindi Mey Bola ya English mein 😆 who did this cordial translation then ya phir someone translated cordial to Dil Mey jagah🤣
Kaise bhi ho Parth Ka toh popat hota rehta Hain on a daily basis
Are woh sab chodo aur yeh dekho
https://www.instagram.com/p/B0qM6lLBdUE/?igshid=13ayj0yk4pu0g
Dono ne NB ki ek ek story daal di..ho gaya promotion??😔
When it comes to anupre ladka is a more dedicated shipper...better ig story Hain uska 🤪
The nose touch
Originally posted by: pallawi1803
Dono ne NB ki ek ek story daal di..ho gaya promotion??😔
Gridbae might do grid later 😆
Na rukega na thamega Parth ka yeh bak bak.😂Originally posted by: writ_in_water
Wohi toh .ab actual Mey Woh Hindi Mey Bola ya English mein 😆 who did this cordial translation then ya phir someone translated cordial to Dil Mey jagah🤣
Kaise bhi ho Parth Ka toh popat hota rehta Hain on a daily basis
Banda jawab deta kyun hain?😅
https://www.instagram.com/p/B0qQJn1BTS9/?igshid=1sold2pezpvmi
Ye bhi sunlo...poor boy no one is believing him ...isse better hota agar bolta Erica se poochunga 🤣