Originally posted by: moniloveanupre
koi hamari ship sail karwado hum toh katora leke baithne ko bhi taiyar hai🤣
Aisi bhi din nahi aayi hai humari 🤦
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: moniloveanupre
koi hamari ship sail karwado hum toh katora leke baithne ko bhi taiyar hai🤣
Aisi bhi din nahi aayi hai humari 🤦
Originally posted by: moniloveanupre
bolna kya chah rahi hai tu🤔
Pata nai re .....after posting I was too thinking Ye kya likha hai 😂😂
Yeah 🔥🔥🔥😍
Ladki is in throwback mode...😆 the second house Wala pic .. isn't it the same as fraand part time lovers pic🤣
Originally posted by: shilpa2323
Pata nai re .....after posting I was too thinking Ye kya likha hai 😂😂
tu na perfect buddy hai meri🤣
Originally posted by: abcdexyz
Aisi bhi din nahi aayi hai humari 🤦
mere toh hai😆
mera third charm fail nahi karna chahti
Originally posted by: writ_in_water
Eri Ka pata Nahi who are the ppls here taking Parth's captions seriously pleasee raise your hands 🙋🙋🙋🙋🤦🤦🤦🤦
#dandakahahain
🤣
Originally posted by: pallawi1803
Ladki is in throwback mode...😆 the second house Wala pic .. isn't it the same as fraand part time lovers pic🤣
grid coming for same location
Originally posted by: moniloveanupre
ab kaun aa gai anu ki dusri maa mere alwa😡
Tere alawa yahan aur kisi ko ye pagalpan ka shaukh nhi🤣 subah afsos that na tujhe🤪
Originally posted by: abcdexyz
Spotty dada into KZK saving strategy 😂
https://www.instagram.com/p/B0noFkuBLsu/?igshid=19rj2vgu5mzdu
Yipiieee no.10 uske agle week top 10 se out hopefully...
Will the queen care🤔