359😎 Bhai wah🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
359😎 Bhai wah🤪
saare jawab hm dono hi de denge Kya...baaki sb kaha h ??? Kahi Jindal Sahab k likhe hue vo heart vle letters bhi ho skte hOriginally posted by: SaruSenan
Woh Khud Jindal Saab ne apne suitcase pe pack karke le aaya hai GH🤣
Originally posted by: Nishika_lover
saare jawab hm dono hi de denge Kya...baaki sb kaha h ??? Kahi Jindal Sahab k likhe hue vo heart vle letters bhi ho skte h
Yeh Humne apne Option D mein keh diye theAapne padha nahi kya🤣
Baaki log aa jaayenge tab apna options le lenge😛
qa pta us box mein jindal sahab kidi hui gifted saree ho😆
Originally posted by: SaruSenan
359😎 Bhai wah🤪
Khazaane ko khol bhi do 🤪
ok I just saw the sneak peak...might be divorce papers ho skte h to save her father n family...just my mere guessOriginally posted by: SaruSenan
Yeh Humne apne Option D mein keh diye theAapne padha nahi kya🤣
Baaki log aa jaayenge tab apna options le lenge😛
Khazaane ko khol bhi do 🤪
390😎Ab toh 400 hit karna hi hai uske baad hi kholungi🤣
Originally posted by: Nishika_lover
ok I just saw the sneak peak...might be divorce papers ho skte h to save her father n family...just my mere guess
We thought abt Jindal Saab ke diye huye gifts for His Gudiya but CV's as always surprised us with Gudiya's gifts for Her Jindal Saab⭐️👏
qa pta us box mein jindal sahab kidi hui gifted saree ho😆
Usmein se Gudiya ke gifted things nikale