Originally posted by: MisHumptyDumpty
i love men over Guys which is why Asad over Armaan anyday 😎. No matter how much i love Boss RB is the shaadi material 🤣
🤣 tu Bajaj ka divorce karwa ke rahegi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MisHumptyDumpty
i love men over Guys which is why Asad over Armaan anyday 😎. No matter how much i love Boss RB is the shaadi material 🤣
🤣 tu Bajaj ka divorce karwa ke rahegi🤣
Originally posted by: MisHumptyDumpty
not even in your dreams 🤣
Mere dreams main kya kya hota Hain you don't even know ☺️
Humsafar aap ban Gaye warna raat itni haseen nahi hoti😆
Originally posted by: MisHumptyDumpty
look at his eyebrows. I love it when he twitches them 🤩😘😘🥰🥰 mujhe Karan Ko Abhi ke Abhi cuddle karna hai 😭😭😭😭😭😭😭😭
🤣 haath na aayega ye ladka .
Anki ....tere Ko kitna opportunity Mila tha teddy ko hug karne ko Lekin tune miss kardiya😳
Chalo bye Guys will try to come tomorrow for some time. Miss you all 🤗
Originally posted by: mithilalovesksg
Mere dreams main kya kya hota Hain you don't even know ☺️
Humsafar aap ban Gaye warna raat itni haseen nahi hoti😆
Mithila ka Pavitra sapne 🤣
Originally posted by: mithilalovesksg
Cuddle karke kiise bhi Deni Hain 🤪☺️
Tere Ko chance mila tha 😉
Originally posted by: Jodha_Rani
Tere Ko chance mila tha 😉
Haan to flying kiss aur wink bhi mili thi ☺️
I don't mind that 😎Originally posted by: Jodha_Rani
🤣 tu Bajaj ka divorce karwa ke rahegi🤣
main Kolkata mein yaar kya karoon. Khair kismat mein hoga toh hoga nahi toh kya kar sakte hai. 😭 He doesn't even know that i exist. 😭Originally posted by: Jodha_Rani
🤣 haath na aayega ye ladka .
Anki ....tere Ko kitna opportunity Mila tha teddy ko hug karne ko Lekin tune miss kardiya😳
Mithila ..tum ek number ki Bajrag shipper ho.
Mere Ko bajju ke saath koi rag pasand nahj hai yaar yahan aur sirf yaha🤪