Originally posted by: MisHumptyDumpty
sorry i am having him you go eat dust 😆
Are Mujhe ar ka mud scene yaad aah gaya.... Karan looked so hot in yellow shirt with that mud 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MisHumptyDumpty
sorry i am having him you go eat dust 😆
Are Mujhe ar ka mud scene yaad aah gaya.... Karan looked so hot in yellow shirt with that mud 😆
to ja wohi kha 🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Are Mujhe ar ka mud scene yaad aah gaya.... Karan looked so hot in yellow shirt with that mud 😆
Anki....kitna pyaara lag Raha hai.Angry bird😍
Ye Nivi bajju ke peeche Kyun hai ?
Am telling this right from day one ... usko bajju par crush hai .Woh j feel kar Rahi hai Prerna se🤣
Originally posted by: MisHumptyDumpty
to ja wohi kha 🤣
Karan Hain na to I am ok 😆😉
look at his eyebrows. I love it when he twitches them 🤩😘😘🥰🥰 mujhe Karan Ko Abhi ke Abhi cuddle karna hai 😭😭😭😭😭😭😭😭Originally posted by: Jodha_Rani
Anki....kitna pyaara lag Raha hai.Angry bird😍
Ye Nivi bajju ke peeche Kyun hai ?
Am telling this right from day one ... usko bajju par crush hai .Woh j feel kar Rahi hai Prerna se🤣
mud hai mud wohi kha 😏✋Originally posted by: mithilalovesksg
Karan Hain na to I am ok 😆😉
Cuddle karke kiise bhi Deni Hain 🤪☺️
Originally posted by: MisHumptyDumpty
mud hai mud wohi kha 😏✋
Are mud Karan ke upar hi laga Hain na 😉☺️
🤣🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Cuddle karke kiise bhi Deni Hain 🤪☺️
not even in your dreams 🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Are mud Karan ke upar hi laga Hain na 😉☺️