I want teesri shaadi of KalMa with all rituals
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
I want teesri shaadi of KalMa with all rituals
Originally posted by: porankisrilata
Waise is mallu getting confused ki kise Mama bulau...
poor boy mama baba ho gaya baba mama ho gaya aab maai aai phir kaki hoga 🤣
☺️☺️Originally posted by: bluemoon255
meri kalyani
aawo mein mere haathon se ms aur sindhoor pehna deta hoon😉
Originally posted by: KrishnaSourav
haye re sab romance kare Appu Vaman
Kalma Anu Sar
even Sampthu mughdha khicdhi but Atul n As dekhte rehe
@bold unke naseeb me wahi bacha hai... 🤣
hope humare sapno mein
Originally posted by: bluemoon255
exactly
sampu and mugda can even share athu
but atul aur as should burn😡
yes ekdam both side will be red with romance 🤣😈
Originally posted by: KrishnaSourav
poor boy mama baba ho gaya baba mama ho gaya aab maai aai phir kaki hoga 🤣
Bechara mallu... 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
poor boy mama baba ho gaya baba mama ho gaya aab maai aai phir kaki hoga 🤣
malharji ko na hi naam se parvaah na zamane ki he is focused on kalyani
aur wahi he actually cares abt