I want teesri shaadi of KalMa with all rituals
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I want teesri shaadi of KalMa with all rituals
Originally posted by: porankisrilata
Waise is mallu getting confused ki kise Mama bulau...
poor boy mama baba ho gaya baba mama ho gaya aab maai aai phir kaki hoga 🤣
☺️☺️Originally posted by: bluemoon255
meri kalyani
aawo mein mere haathon se ms aur sindhoor pehna deta hoon😉
Originally posted by: KrishnaSourav
haye re sab romance kare Appu Vaman
Kalma Anu Sar
even Sampthu mughdha khicdhi but Atul n As dekhte rehe
@bold unke naseeb me wahi bacha hai... 🤣
hope humare sapno mein
Originally posted by: bluemoon255
exactly
sampu and mugda can even share athu
but atul aur as should burn😡
yes ekdam both side will be red with romance 🤣😈
Originally posted by: KrishnaSourav
poor boy mama baba ho gaya baba mama ho gaya aab maai aai phir kaki hoga 🤣
Bechara mallu... 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
poor boy mama baba ho gaya baba mama ho gaya aab maai aai phir kaki hoga 🤣
malharji ko na hi naam se parvaah na zamane ki he is focused on kalyani
aur wahi he actually cares abt