Kaka u should thank me meineh hi doondh Kar leg Aayi Aai koOriginally posted by: porankisrilata
Mujhe meri anupriya ji mil gayi.... 🤗
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Kaka u should thank me meineh hi doondh Kar leg Aayi Aai koOriginally posted by: porankisrilata
Mujhe meri anupriya ji mil gayi.... 🤗
Hey darshi...
Long time...
How are u...
☺️🤗Originally posted by: KrishnaSourav
Kaka finally Mai mili aako dekha iya bhi Kallu ne dhoond ke laayi
My shona mere pagli kallu🤣🤗
Originally posted by: kusharberry
Kaka u should thank me meineh hi doondh Kar leg Aayi Aai ko
Tumhe hi to sopa tha maine anupriya ji ko dhoondne...good job kallu bahu cum beti...
Originally posted by: KrishnaSourav
Kaka finally Mai mili aako dekha iya bhi Kallu ne dhoond ke laayi
My shona mere pagli kallu🤣🤗
Haa m2...tumhari kaki mil gayi... ☺️
Maan gaye tumhari pagli ko...
thank u Kaka Aap fhatafhat setting Karo nah Aap donom kiOriginally posted by: porankisrilata
Tumhe hi to sopa tha maine anupriya ji ko dhoondne...good job kallu bahu cum beti...
Originally posted by: kusharberry
thank u Kaka Aap fhatafhat setting Karo nah Aap donom ki
ab mil gayi hai to woh bhi ho jayega.... 😉
Originally posted by: porankisrilata
Haa m2...tumhari kaki mil gayi... ☺️
Maan gaye tumhari pagli ko...
☺️my baby kallu is so smart...kaka mein aapke liye bahut khush hoon🤗