Originally posted by: kusharberry
but since its closure kum hai she is totally used ab dekhana kuch nahi hai sampada phass jayega jail bhi jaa sakti hai
but athu will be outside
i hope so
bohut pakaa diya mujhe isne uff
hate that character so much
Originally posted by: kusharberry
but since its closure kum hai she is totally used ab dekhana kuch nahi hai sampada phass jayega jail bhi jaa sakti hai
but athu will be outside
i hope so
bohut pakaa diya mujhe isne uff
hate that character so much
Originally posted by: kusharberry
yup really missing them
sach mein yaar
Originally posted by: kusharberry
kallu khi khanneh seh bhi u know dil ki raasta from pet
so true
aajkal mallu ko kuch aur baata hi nahi😆
me too re uski expressions seh mujhe nafrat honneh laghi hai , she need to be punished thrown behind bars nowOriginally posted by: bluemoon255
i hope so
bohut pakaa diya mujhe isne uff
hate that character so much
haa bas miljayeh aysa scenes jaldiOriginally posted by: bluemoon255
sach mein yaar
🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
me too re uski expressions seh mujhe nafrat honneh laghi hai , she need to be punished thrown behind bars now
mujhe bhi
bechara pillu 😭
haaa
bache ko kitna rulati hai yeah aurat mujhe sach mein iskki gala dabaneh ki maan kiya aaj
waise gadhe ne kallu ke chotu par ointment kyun nahi lagaya😭
haaa usseh yeah pata hai yah nahi ki sample tried to injure herOriginally posted by: bluemoon255
waise gadhe ne kallu ke chotu par ointment kyun nahi lagaya😭