Originally posted by: kusharberry
but since its closure kum hai she is totally used ab dekhana kuch nahi hai sampada phass jayega jail bhi jaa sakti hai
but athu will be outside
i hope so
bohut pakaa diya mujhe isne uff
hate that character so much
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kusharberry
but since its closure kum hai she is totally used ab dekhana kuch nahi hai sampada phass jayega jail bhi jaa sakti hai
but athu will be outside
i hope so
bohut pakaa diya mujhe isne uff
hate that character so much
Originally posted by: kusharberry
yup really missing them
sach mein yaar
Originally posted by: kusharberry
kallu khi khanneh seh bhi u know dil ki raasta from pet
so true
aajkal mallu ko kuch aur baata hi nahi😆
me too re uski expressions seh mujhe nafrat honneh laghi hai , she need to be punished thrown behind bars nowOriginally posted by: bluemoon255
i hope so
bohut pakaa diya mujhe isne uff
hate that character so much
haa bas miljayeh aysa scenes jaldiOriginally posted by: bluemoon255
sach mein yaar
🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
me too re uski expressions seh mujhe nafrat honneh laghi hai , she need to be punished thrown behind bars now
mujhe bhi
bechara pillu 😭
haaa
bache ko kitna rulati hai yeah aurat mujhe sach mein iskki gala dabaneh ki maan kiya aaj
waise gadhe ne kallu ke chotu par ointment kyun nahi lagaya😭
haaa usseh yeah pata hai yah nahi ki sample tried to injure herOriginally posted by: bluemoon255
waise gadhe ne kallu ke chotu par ointment kyun nahi lagaya😭