Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: KrishnaSourav
they want to play suspense suspense but tai tai fish 🤪
yep
woh kya jaane mallu ke entry se hi hum sampu ki photo par haar chadake baite teh🤣
humara kallu bhaut shakki ban gaya 🤣
Originally posted by: bluemoon255
cardio karwadiya bechari ka for stamina🤣
☺️🤣
nahi toh
she is busy to stalk us
jjallu kallu toh kya reply degi oh aur 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
humara kallu bhaut shakki ban gaya 🤣
i swear🤣
i mean warna no naamo nishan poochthe hai toh jat se mein aajathi hai - mein yehan hoon kahke🤣
Originally posted by: bluemoon255
yep
woh kya jaane mallu ke entry se hi hum sampu ki photo par haar chadake baite teh🤣
🤣🤣
Originally posted by: bluemoon255
i swear🤣
i mean warna no naamo nishan poochthe hai toh jat se mein aajathi hai - mein yehan hoon kahke🤣
🤣🤣
khud cardio karna bhoolgaya isliye patni ke songs se soo gaya🤣