Originally posted by: Jodha_Rani
I so want to see popat wala face of Prerna 🤣
Lekin madam ka lecture wahan b chalu hoga🤣
I just want Bajaj to then act deaf and go .🤣
Bajaj will do that only
Aapko chahiye kya miss sharma
Oh sorry mrs bajaj 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Jodha_Rani
I so want to see popat wala face of Prerna 🤣
Lekin madam ka lecture wahan b chalu hoga🤣
I just want Bajaj to then act deaf and go .🤣
Bajaj will do that only
Aapko chahiye kya miss sharma
Oh sorry mrs bajaj 🤣
hogaya apka mis Sharma? Ya aur bhi Bali hai? 🤣 baki hai toh bye kaam hai mujhe. 😆Originally posted by: mithilalovesksg
Bajaj will do that only
Aapko chahiye kya miss sharma
Oh sorry mrs bajaj 🤣
Haan pavitra log pavitra page pavitra vichar aur pavitra prena 🤣
Bajaj to
Charector dheela hain 🤣
https://www.instagram.com/p/Bz2sI__Bc1p/?igshid=1kwmmsidk4m4o
His nose is so sexy ❤️☺️
Tu pura ghumi kar ke aati hai kya ??🤣
Woh red lips dekh kar I want Karan to play vampire pura grey role now