Watch this link, expression se to ni lag rha mallu knows. Kalyani badi shakki biwi hai 🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Watch this link, expression se to ni lag rha mallu knows. Kalyani badi shakki biwi hai 🤣🤣
Watch this link, expression se to ni lag rha mallu knows. Kalyani badi shakki biwi hai 🤣🤣
TFS! Mujhe pata tha yahi hoga. Jalan ke maare chali gayi hospital. Lekin Mallu ne assure kiya phir bhi jalan ho rahi isse. Madam samjhona kuch to samjhona
Pyaar ho gaya hai apko
Malhar is so good! Apne pati pe itna shaq mat kijiye ye kaha usne
Mallu ko sab pata hai! Isliye Kalyani ke baare mein itna sab kuch keh raha tha
🤣Watch this link, expression se to ni lag rha mallu knows. Kalyani badi shakki biwi hai 🤣🤣
Malhar jaanta hai ki nhi ye to nhi pata lekin kalyani Shaq krne se behosh gyi 🤣
Sach me yeh dono nazare kyun chura rahe hai... 🤣🤣
https://www.instagram.com/p/BzjzUr2BvtV/?igshid=n98cdxci1rxi
Kallu is doubting her malhar ji even after her patidevs assurance ,JAL rahi hai biwi ji🤣
Sorry ..I am sharing some pics of kalma in Insta in mf
Iam really confused now does Mallu know Woh blanket ki neeche uski kallu hai
Originally posted by: kusharberry
Iam really confused now does Mallu know Woh blanket ki neeche uski kallu hai
Fragrance se sensor always alert wherver his kallu pagli is
btw Lina check pm
Malhar is such a good human being
So much respect for him
kyuon pagli ka paglet kya aab gusse hone ka ilava bat na sunke phone na uthake 😆