gosh 151 ho gaya, naya at jaana hai hume
meine toh dekha hi nahi😆
gosh 151 ho gaya, naya at jaana hai hume
meine toh dekha hi nahi😆
Originally posted by: kusharberry
NahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNahNah
aaap dono ki ha na ho gaya ho toh chale😆
uski andar baraf dala hai warna kab Ka behchuka hoga🤣Originally posted by: bluemoon255
issh☺️
malharji- ab yeh kya nautanki hai kalyani
aur yeh tum kuch jyada nahi sharma rahi hoo🤣
yeh admi na iron se bana hai i swear🤣
nakhra nakhra🤣Originally posted by: bluemoon255
kalyani tho kab kya ready baiti hai
par saiyaji protesting too much🤣
Originally posted by: bluemoon255
kallu ka bachapana nahi gaya ab malhrji bhi kallu se kuch jyada hi influenced ho rahe hai🤣
dekhe nehi real mallu ko kiase kallu ki tarah baccha ban jata hain so tu bari strict professor ban ke rehena 🤣
theek haiOriginally posted by: bluemoon255
aaap dono ki ha na ho gaya ho toh chale😆
Originally posted by: bluemoon255
issh☺️
malharji- ab yeh kya nautanki hai kalyani
aur yeh tum kuch jyada nahi sharma rahi hoo🤣
yeh admi na iron se bana hai i swear🤣
pagli ke ACP IRON MAN hain 🤣
Originally posted by: bluemoon255
aaap dono ki ha na ho gaya ho toh chale😆
kithe chale new at ka address de de
🤣🤣Originally posted by: KrishnaSourav
dekhe nehi real mallu ko kiase kallu ki tarah baccha ban jata hain so tu bari strict professor ban ke rehena 🤣