Originally posted by: kusharberry
that is our kalma
woh hug said everything , every emotion they felt that time
kas time wahi ruk jaathi
baaki ke dhono ki nautanki nahi dekna padtha😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kusharberry
that is our kalma
woh hug said everything , every emotion they felt that time
kas time wahi ruk jaathi
baaki ke dhono ki nautanki nahi dekna padtha😆
Originally posted by: bluemoon255
kaka ji ke alawa bhi kuch kahiye
better yet kijiye na
apne bhatije se kuch sikhiye
kallu 18 saal hote hi utta liya tha usse🤣
do baar shaadi bhi kya full tashan se 🤣
Originally posted by: kusharberry
meri keypad 1st word mallu yah malahr hi atti hai aaj kal🤣🤣 meri kya kasoor hai , sirf kalma hi kalma dikti hai mujhe haar jagah
mera auto correct is so stupid woh mujhe pada raha hai hindi english hoti hai🤢
Originally posted by: KrishnaSourav
do baar shaadi bhi kya full tashan se 🤣
shaadi toh kiya hi kiya beech mein kya kuch nahi kiya🤣
nah nah tab bhook lagti hai pata nahi 🤣Originally posted by: bluemoon255
tujhe malharji ko dekh ke chocolate yaad atha hai
badi kinky hai re tu🤣
Originally posted by: bluemoon255
hona kya hai they will manage🤣
mallu is very creative
mujhe barosa hai malharji pe , unke creativity pe🤣
soh toh hai 🤣
Originally posted by: kusharberry
nah nah tab bhook lagti hai pata nahi 🤣
🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
aap bhi nahi diya🤢
🤗





































utt jaa rakhi utta jaa
hum bhula rahe hai
phir atak na jaa🤣
Originally posted by: bluemoon255
shaadi toh kiya hi kiya beech mein kya kuch nahi kiya🤣
stamina baby stamina 🤪kallu ne thik se complan nehi pilya 🤣iya boost