Originally posted by: kusharberry
apneh abhi tak nahi diya mujhe iam really upset with u 😔
issh☺️🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: kusharberry
apneh abhi tak nahi diya mujhe iam really upset with u 😔
issh☺️🤣
🤗Originally posted by: KrishnaSourav
beautifully said Lina 🤗
Originally posted by: bluemoon255
ji na bol hume except for malharji warna kaka and his ji s yaad aajatha hai mujhe and am currently pissed at him for being slow😆
ha ji errm haa kaka toh snail speed se ja rehe hain ek kadam age do kadam pcihe
Originally posted by: kusharberry
sabko lagh rahi hai ab ki mein kisi malhar ki saath chakkar chala rahi hai🤣
omg🤣🤣
Originally posted by: bluemoon255
yeah log sirf ankhon se baatein karthe hai kya
zubaan se kuch kahthe hi nahi
phir bhi jaan lethe hai ek dusre ki baath
that is our kalma
woh hug said everything , every emotion they felt that time
Originally posted by: kusharberry
aur dairy milk silk ki yaad agayi 🤣
tujhe malharji ko dekh ke chocolate yaad atha hai
badi kinky hai re tu🤣
aap bhi nahi diya🤢
Originally posted by: kusharberry
paltan ka kya hoga
hona kya hai they will manage🤣
mallu is very creative
mujhe barosa hai malharji pe , unke creativity pe🤣
meri keypad 1st word mallu yah malahr hi atti hai aaj kal🤣🤣 meri kya kasoor hai , sirf kalma hi kalma dikti hai mujhe haar jagah
Originally posted by: KrishnaSourav
ha ji errm haa kaka toh snail speed se ja rehe hain ek kadam age do kadam pcihe
kaka ji ke alawa bhi kuch kahiye
better yet kijiye na
apne bhatije se kuch sikhiye
kallu 18 saal hote hi utta liya tha usse🤣