Originally posted by: kusharberry
but di kallu ki maaleh iss trah ki mallu won't be agyakari damad ekdum revolver malhar banega woh shaadi wala din mallu who shut sapola wahi banega
ter muh mein ghee shakar kallu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: kusharberry
but di kallu ki maaleh iss trah ki mallu won't be agyakari damad ekdum revolver malhar banega woh shaadi wala din mallu who shut sapola wahi banega
ter muh mein ghee shakar kallu
haa yeah toh white hai nah mujhe , white laga but haa not pooja wala , paka athu kuch kiya hoga warna kallu hospital bed mein kaiseh
Originally posted by: bluemoon255
mere head mein hai
par akele hoon toh likh pawoongi na
yehan dho din nahi jaana hai inko toh mein bhi apne pc se chipak nahi sakti
mobile se kaam chala rahi hoon and i cant type in it
paagal ho jawwongi mein😆
kaun kaha akela kise kaha nehi jana hain so u can type first this puzzle ko suljha 😆
Originally posted by: kusharberry
i know i know ab kya kareh handlw karna toh padega nah🤣
hayee ithna pyaar🤣
Originally posted by: kusharberry
but di kallu ki maaleh iss trah ki mallu won't be agyakari damad ekdum revolver malhar banega woh shaadi wala din mallu who shut sapola wahi banega
I wish him like that
Atul is exploiting as I said
🤣Originally posted by: KrishnaSourav
very very Ishsmarttt🤣
Originally posted by: bluemoon255
i so expected kuch aisa fter sr epi
but looks like no one cared about ithne roses in the backyard🤣
got it but sr epi needed as there atleast both of them converse but now see again toddler 🤣
gulaabjamun bhi doh bhook lagh rahi hai😛Originally posted by: bluemoon255
ter muh mein ghee shakar kallu
nishu page 114 meine analysis dia aaj ka epi ka read karna jara lazybee mat honga nehi toh Atul sapno meine aake chilaayge meri bacchi meri baccchi 😈🤣
Originally posted by: kusharberry
agar kallu ko advanced M's milega kallu ko bhi apneh aapko updation karna padega nah🤣
wow🤣