Originally posted by: MisHumptyDumpty
plus bajaj has a motive wohi toh 150 epis le lega. 🤣
Lolol dissection karein Kya kitne episode mein Kya hoga🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MisHumptyDumpty
plus bajaj has a motive wohi toh 150 epis le lega. 🤣
Lolol dissection karein Kya kitne episode mein Kya hoga🤣
maine kar liya hai already 😎 so far it is following the very way i predicted 😎Originally posted by: SanyaEterna
Lolol dissection karein Kya kitne episode mein Kya hoga🤣
Originally posted by: MisHumptyDumpty
come on the show will not run for 8yrs 🤣 they have to show a lot of things in 200epis 🤣
🤣🤣 sahi hai🤣
Originally posted by: MisHumptyDumpty
plus bajaj has a motive wohi toh 150 epis le lega. 🤣
🤣aur mein Kush hoon shaadi hogi🤣 nahi toh kabhi nahi hoti ya phir Hume dekh ne ko milti
arey sach mein. Bichara Asad dekho 🤣Originally posted by: Jodha_Rani
🤣aur mein Kush hoon shaadi hogi🤣 nahi toh kabhi nahi hoti ya phir Hume dekh ne ko milti
Originally posted by: MisHumptyDumpty
arey sach mein. Bichara Asad dekho 🤣
Mubarak ....mubarako🤣 aakir bahut koshish is baat ho hi gaya🤣(I remember bechara saying. 🤣 Kitna try kar rahe hai shaadi ho hi nahi raha)🤣
aur agar maiya ne wish kiya toh ek aur milegi 🤣lekin bajju kaun hoga uss waqt pata nahi🤪🤣
Originally posted by: MisHumptyDumpty
maine kar liya hai already 😎 so far it is following the very way i predicted 😎
Share kardo na phir, PM bhi chalega🤣
Originally posted by: Jodha_Rani
Mubarak ....mubarako🤣 aakir bahut koshish is baat ho hi gaya🤣(I remember bechara saying. 🤣 Kitna try kar rahe hai shaadi ho hi nahi raha)🤣
aur agar maiya ne wish kiya toh ek aur milegi 🤣lekin bajju kaun hoga uss waqt pata nahi🤪🤣
😭🤪🤣
This makes us to be positiveand ready 🤣.
Game will be bajaj ka and his rules like said by him