Originally posted by: abhiya_12
Tu vuske bottles ke peechae kyun padi hoo, maybe vuska mood bhi Ench jaisa sadela tha tho nahi kiya 😂
Bottles ne meri ninni kharab kardi...I want compensation
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: abhiya_12
Tu vuske bottles ke peechae kyun padi hoo, maybe vuska mood bhi Ench jaisa sadela tha tho nahi kiya 😂
Bottles ne meri ninni kharab kardi...I want compensation
Originally posted by: moniloveanupre
tum apna kaam karo sub jaante hai BBT ko 😆
Jab pulaao dikhe tho kaam karungi naa. I checked that makki guy IG story muzzu aur kuch log dikhe par yeh dhono nahi
Fully edited 🤣🤣 sab padh be ke baad
Ham tum ek kamre me band ho aurchabi kho jaye seq chahiye train me.. 😆
Don’t disturb the captain
https://www.instagram.com/p/ByTmUvKl8v0/?igshid=5vds3d73bnm9
Shippers unit!
I need to go have a shower, do you have have these pirates until control?
Co-captain Moni? Are ok to handle the biggest frog of all?
Jali biryani.. No existence of Pulao.. Captian hat gayi..
Kya chal raha hai idhar...
Originally posted by: UKGirl22
Shippers unit!
I need to go have a shower, do you have have these pirates until control?
Co-captain Moni? Are ok to handle the biggest frog of all?
Arrey don't worry about this frog...she needs some e jaljeera...she will be fine...😎 mujhe bharosa Hain 🤣
Originally posted by: UKGirl22
Don’t disturb the captain
https://www.instagram.com/p/ByTmUvKl8v0/?igshid=5vds3d73bnm9
Lage raho..🙏
Originally posted by: Zaalima_5
Jali biryani.. No existence of Pulao.. Captian hat gayi..
Kya chal raha hai idhar...
Zaaalima it a mess. Control the situation!