☺️Originally posted by: bluemoon255
hayee
Aise Na Mujhe Tum Dekho
Sine Se Lagaa Lunga
Tum Ko Main Chura Lungaa Tumse
Dil Men Chupaa Lungaa…
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
☺️Originally posted by: bluemoon255
hayee
Aise Na Mujhe Tum Dekho
Sine Se Lagaa Lunga
Tum Ko Main Chura Lungaa Tumse
Dil Men Chupaa Lungaa…
haaa me tooo🤣
🤣🤣
I want something like serious conversations between KalMa after this SR comedy hope CVs kuch dhang ka dikhaaye..
agar woh shock laga wala epi ki tarah comedy dikhaayi n baad mein mallu ka angry n no feelings attitude dikhayenge then definitely will kill them..😡
omg so cute aww
kallu mallu need to speed up things i swear
dekho kithne cute hai, jaldi milawo inse🤣
Waah ekdum KalMa babies jaise hi lag rahe hai..
Apne beti aur damaad ka phalta fulta sansaar n apne naatiyon ko dekh kar sasuro toh giyo..😂🤣
kuch toh conversation chahiyeh kalm ki beech atleast he should assure her , put some sense into herOriginally posted by: dusk2dawn
I want something like serious conversations between KalMa after this SR comedy hope CVs kuch dhang ka dikhaaye..
agar woh shock laga wala epi ki tarah comedy dikhaayi n baad mein mallu ka angry n no feelings attitude dikhayenge then definitely will kill them..😡
Originally posted by: dusk2dawn
I want something like serious conversations between KalMa after this SR comedy hope CVs kuch dhang ka dikhaaye..
agar woh shock laga wala epi ki tarah comedy dikhaayi n baad mein mallu ka angry n no feelings attitude dikhayenge then definitely will kill them..😡
arey haan
woh shock wala epi i thgt mallu godi mein utayega tender loving care dega
par nikla kuch aur hi🤣🤣
rakhi di i sent u pm
Originally posted by: dusk2dawn
Waah ekdum KalMa babies jaise hi lag rahe hai..
Apne beti aur damaad ka phalta fulta sansaar n apne naatiyon ko dekh kar sasuro toh giyo..😂🤣
isn't it na
Sasura ka slow slowly torture karke upar bhejenge iye plan hain🤣