Hi Srishti and everyone!
Srishti apni khud ki theory bhool gayi kya jo ab Jealous Sameer maang rahi ho 😆
Hi Srishti and everyone!
Srishti apni khud ki theory bhool gayi kya jo ab Jealous Sameer maang rahi ho 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hi Srishty and everyone.
I am not interested in jealous sameer.
Hello Srishti and everyone
Aaj sab log kahan gaye?
Lo bhai N ko acidity nikli. Hum kab se bata rahe the na. 😆
Lo bhai N ko acidity nikli. Hum kab se bata rahe the na. 😆
Sacchi?
Trio sad.
Aansu na bahaayenge BG pe.
Yes, bola tha na. 😉
Lo bhai N ko acidity nikli. Hum kab se bata rahe the na. 😆
I was saying the same thing from first day.
Yeh naainsaaphi hain bhai