Really crushes bhi nahi hain🤣🤣
Ek bachpan mein tha 😂
Then 2 sf mein
Ek ko friend bhi pasand karti te do meri taraf se cancel (unka to sahi hi hello tak nahi poocha 😂🤦🏻♀️)
Aur dusra bohot door tha koi chance nahi 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Really crushes bhi nahi hain🤣🤣
Ek bachpan mein tha 😂
Then 2 sf mein
Ek ko friend bhi pasand karti te do meri taraf se cancel (unka to sahi hi hello tak nahi poocha 😂🤦🏻♀️)
Aur dusra bohot door tha koi chance nahi 😂
Swetlana🤣
Originally posted by: Mevsta101
Family main hai but my parents are against it they think too much trouble 🤷🏻♀️
Most married in family my dad married out
Ohhh ok mev 👍🏼
My parents r relatives 😂
🤣 like u said na Mai Qubool hai nai bolo gaiOriginally posted by: Mevsta101
Hame duno tu bina interest ke log nikle 🤣
Same i said k jb tak mai razi nai mai nai karo gai Chahe jo b ho qubool hai kya sedha paper phar do gai 😂
Originally posted by: Mevsta101
Ek bachpan mein tha 😂
Then 2 sf mein
Ek ko friend bhi pasand karti te do meri taraf se cancel (unka to sahi hi hello tak nahi poocha 😂🤦🏻♀️)
Aur dusra bohot door tha koi chance nahi 😂
Me UK hoti toh setting karwa deti 🤣
Originally posted by: sweetnoori
vampir series na Damon Setfan hahah i m taking about him
i love him , he was my fav character in the vampire diaries
who said old no dear its ok... right time right person achy sy je lo 🤣Originally posted by: ..NadiaZ..
i am like deepika , i am too old 😆but i was never interested in marriage🤔no one deserves me yet 🤣
Originally posted by: sweetnoori
🤣 like u said na Mai Qubool hai nai bolo gai
Same i said k jb tak mai razi nai mai nai karo gai Chahe jo b ho qubool hai kya sedha paper phar do gai 😂
ESA me tabh bolti hu jab muje ladka pasand na ho or ghar walo ko ho 🤣
Check up karwa lo hormones thik hena 🤣
OMG 🤣🤣
Hormones teek hai
time nahi hai
or ko ese aya bhi tu nahi
🤣
maine before ramdan tu dekhna start kiya season 1 i finished then ramdan Break now started again he is just amazingOriginally posted by: ..NadiaZ..
i love him , he was my fav character in the vampire diaries