yes
but actually inhe fry karna hi accha rahega
bohut surr kha chuke hai mera aur kallu mallu ka
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
yes
but actually inhe fry karna hi accha rahega
bohut surr kha chuke hai mera aur kallu mallu ka
so shall we shift to new AT
Originally posted by: bluemoon255
yeh malharji ko kya ho gaya, kahi sach mein bathroom ke nal mein toh nahi takraya🤣
KAlyani kya barbara rehe ho parayi karo..
Mein thak gayi hoon ....chaliye le chaliye na
Mallu took him on godi n sasura will see accha parayi chal raha hain..
Kallu suru ho gaya inke..Mallu is like shona😈....Sasura 🤢
Originally posted by: KrishnaSourav
bhad mein jaye iye family world hume toh jo karna hain karenge😆
its like only they exist
🤣🤣Originally posted by: KrishnaSourav
KAlyani kya barbara rehe ho parayi karo..
Mein thak gayi hoon ....chaliye le chaliye na
Mallu took him on godi n sasura will see accha parayi chal raha hain..
Kallu suru ho gaya inke..Mallu is like shona😈....Sasura 🤢
Originally posted by: KrishnaSourav
KAlyani kya barbara rehe ho parayi karo..
Mein thak gayi hoon ....chaliye le chaliye na
Mallu took him on godi n sasura will see accha parayi chal raha hain..
Kallu suru ho gaya inke..Mallu is like shona😈....Sasura 🤢
hayee
Originally posted by: kusharberry
so shall we shift to new AT
oh haan bul gayi thi😆