mujhe keh rahe ho kya.hmm koi bharosa nahi hai uni deal cancel.
Ok 100 dairy Milk chocolates from me to ye dupatta mera hua?
Yes aabhi aapka
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
mujhe keh rahe ho kya.hmm koi bharosa nahi hai uni deal cancel.
Ok 100 dairy Milk chocolates from me to ye dupatta mera hua?
Yes aabhi aapka
Originally posted by: HeartBeat321
Nahi nahi kiskiko nahi but arfa meri partner hai tho uske saath share karugi, ruhaan can two time with us, we don't have problem 🤣
Dupatta already taken, jaake kaam karo😆
yes ye dupatta mera ab 🥳Originally posted by: khatimeethi
Yes aabhi aapka
Originally posted by: abhiya_12
Dupatta already taken, jaake kaam karo😆
Ya wala abhi market ma aaya hai😈
Originally posted by: khatimeethi
Ya wala abhi market ma aaya hai😈
Yeh dupatta making time sae hi mere copyrights hain😉😆
Originally posted by: abhiya_12
Yeh dupatta making time sae hi mere copyrights hain😉😆
Nah Mai saleswomen hun ...u should quote price for dupatta😈
Originally posted by: abhiya_12
Dupatta already taken, jaake kaam karo😆
Nahi jisko mila tha usko nahi chahiye tho lilami ho rahi hai🤣
Originally posted by: khatimeethi
Yes aabhi aapka
Mere taraf 1000 silk please mere ko dedo😭😭😂😂
Originally posted by: HeartBeat321
Nahi jisko mila tha usko nahi chahiye tho lilami ho rahi hai🤣
Arrey woh mera dupatta tha jho mishti nae liya tha, ab waapis mere paas aanewaali hain😆
Originally posted by: HeartBeat321
Mere taraf 1000 silk please mere ko dedo😭😭😂😂
Tum arfa ke saath share karogi nope😈