My gem of the day from Bollywood - June 23 2019
Bijli bhari hai mere ang ang mein
jo bhi chuaye ga woh jal jaaye ga
lot of deep thought in there.
My gem of the day from Bollywood - June 23 2019
Bijli bhari hai mere ang ang mein
jo bhi chuaye ga woh jal jaaye ga
lot of deep thought in there.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
hmm..

Gem 24 June
pal pal na maane
tinko jiya
tinko jiya
"isaaq" ka manjan ghise hain piya
Originally posted by: Dr.Hippopotamus
Gem 24 June
pal pal na maane
tinko jiya
tinko jiya
"isaaq" ka manjan ghise hain piya
Hippo hippo yeh isaaq ka manjan konse rang ka hota hai aur kahan banta hai ?
Ek gem meri taraf se bhi
Zabaan pe laga laga re
Zabaan pe laga laga re
namak ishq ka
Haaye re tere ishq ka
Wishing to contribute to your collection of gems, Hippo. I genuinely was impressed with the lyrics in the song - wanted to post it there but this topic seems more apt for this song. It's one of my favorite songs :)
https://www.youtube.com/watch?v=-VA0IYcyd98
Kal raat mata ka mujhe email aaya hai
Kal raat mata ka mujhe email aaya hai
Mata ne mujhko.
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Chatting shatting karenge
Mata se photo share karenge
(Chatting shatting karenge
Mata se photo share karenge)
Profile picture mein mata ne sher lagaya hai.
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Aa ha aa ha aa ha... (jai ho!)
Aa ha aa ha...
WW ho. WW
Ho saare bolo
WW ho. WW ho. WW
Mata dot com mata ki website hai
WW ho... WW
Hai dushton se bachne ko
Dushton se bachne ko
Antivirus lagaya hai
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
Kal raat mata ka mujhe Email aaya hai
pigeon kabootar
parrot tota
teeja titlee butterfly
oh teen thay bhai
oi oi oi oi
listen suno
choose chuno
oh teen thay bhai
oi oi oi oi
Hippo hippo yeh isaaq ka manjan konse rang ka hota hai aur kahan banta hai ?
arrey welcome doctor ...
tum aa gayee ho...
malkins aa jayeein gi
warna khamoshi se
monitor kar rahin thin
lol....oh topic is about lyrics with deep meaning. i am myself trying to decipher all this.
i guess isaaq ka manjan means isaaq ka narrative...isaaq ka proposal
but tinko jiya is not agreeing...tinko jiya is interested in something or someone else.
oh thank u miss angel and miss march.
i think there are so many such gems that even I am not aware of
[/Youtube]https://www.youtube.com/watch?v=i10wV-lCLGw[/Youtube]
i love my chicken fry
i love my fish fry
kabhi na kahena kudiye bye bye bye
kabhi na kahena kudiye bye bye bye
i love my samosa
i love my masala dosa
mai na kahungi mudiya bye bye bye ha ha ha ha
saraso ka tu saag hai mai makke ki roti
jo bhi tujhako dekhe ho jaye niyat khoti
i love my chocolate
i love my cutlet cut-uh-let
mai na kahungi mudiya bye bye bye
mai na kahungi mudiya bye bye bye
i love my chicken fry
i love my fish fry
kabhi na kehena kudiye bye bye bye
kabhi na kehena kudiye bye bye bye ha ha ha ha
garma garam puri bhaji mai to ankhe seku
muh me pani aa jata hai jab mai tujhko dekhun
i love my rossogolla
i love my rasmalai
kabhi na kahena kudiye bye bye bye
i love my chicken fry
i love my fish fry
kabhi na kahena kudiye bye bye bye
kabhi na kahena kudiye bye bye bye
2001: Yes, I’m Going There Again. I get it. I’ve already raved about the music of 2001. More than once. At this point, the forum probably sees...
...
Nah nothing about Bollywood here , nothing When you have true citizens like this what else one needs A true gem I would like to share this video...
Everything about Bollywood feels... manufactured these days. Not just the films. The hype. The "record-breaking" headlines. The carefully...
Bollywood celebrities watching cricket Kriti Sanon https://www.instagram.com/p/DazMBQQjVa5/?igsh=ZmVhZnY1c2xiOGoy
1