Originally posted by: pranurosid
When Daadi said both Ruhaan & Pari luvs each other , My reaction was
🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Same same
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: pranurosid
When Daadi said both Ruhaan & Pari luvs each other , My reaction was
🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Same same
ArfIsha? Ahaan!!! I like it swati 💛💛
Uni, ye dekho 😁😁😁
Originally posted by: Vartika026
Naam mast hai😍😍💜💜✌✌✌
Haan sach me mast hai name Swati.. Thanks 💛😁😁😁
Originally posted by: pranurosid
New writers duo..Arfisha..Nice name😃
😁😁😁😁😁
I also liked it 😳😉
Originally posted by: arfanazneen
Haan sach me mast hai name Swati.. Thanks 💛😁😁😁
okay iske liye thank you aceept karleti hun😃 phir se nahi chalega haan
Originally posted by: HeartBeat321
I also liked it
aww I'm glad ab itna acha naam diya hai tho mere liye ek aur OS tho banta hai
kab likhoge
okay iske liye thank you aceept karleti hun😃 phir se nahi chalega haan
Arey Thank you chalna chahiye...
😁😁😁
par nahi chalega
aww I'm glad ab itna acha naam diya hai tho mere liye ek aur OS tho banta hai
kab likhoge
Uni, ye answer karo