He always holds her by waist..I like that😛..Aaj bhi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
He always holds her by waist..I like that😛..Aaj bhi
Originally posted by: khatimeethi
Shareef bache hai
Koi shareef nahi hai..Iraade bahot hai Hamare Ruhaan ke..Bechara bas timing galat karta hai
Obviously..Mishtu madam toh angry bird mode mein rehti thi na tab😆..proper hug kaise hoga
Originally posted by: pranurosid
He always holds her by waist..I like that😛..Aaj bhi
Mujhe b waist holding badi achi lagti hai🙈🙊😛😛
I saw it on TV yesterday.... TV p dwkhnw ki bat hi kuch aur hai yaar....mast big screen😍😍😍💜💜💜💜 and this scene never cease to geive me goosebumps.... No matter how many times I watch it😍😍😍💜💜💜💜
Originally posted by: arfanazneen
Koi shareef nahi hai..Iraade bahot hai Hamare Ruhaan ke..Bechara bas timing galat karta hai
consent Mai believe karta hai ache bacha hai😍
Originally posted by: arfanazneen
Mujhe b waist holding badi achi lagti hai🙈🙊😛😛
mujhe bhi😳
Originally posted by: khatimeethi
consent Mai believe karta hai ache bacha hai😍
Consent dono ki b hai..Mishti kaunsa mana kar rahi hai..wo toh becharon kon interruptions bahot hote hai
I love how Ruhaan said...phone kyu nahi kiya...pure haq se and angry mode me😍😍😍
I want mishaan marriage scene🙈🙈🙈