He always holds her by waist..I like that😛..Aaj bhi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
He always holds her by waist..I like that😛..Aaj bhi
Originally posted by: khatimeethi
Shareef bache hai
Koi shareef nahi hai..Iraade bahot hai Hamare Ruhaan ke..Bechara bas timing galat karta hai
Obviously..Mishtu madam toh angry bird mode mein rehti thi na tab😆..proper hug kaise hoga
Originally posted by: pranurosid
He always holds her by waist..I like that😛..Aaj bhi
Mujhe b waist holding badi achi lagti hai🙈🙊😛😛
I saw it on TV yesterday.... TV p dwkhnw ki bat hi kuch aur hai yaar....mast big screen😍😍😍💜💜💜💜 and this scene never cease to geive me goosebumps.... No matter how many times I watch it😍😍😍💜💜💜💜
Originally posted by: arfanazneen
Koi shareef nahi hai..Iraade bahot hai Hamare Ruhaan ke..Bechara bas timing galat karta hai
consent Mai believe karta hai ache bacha hai😍
Originally posted by: arfanazneen
Mujhe b waist holding badi achi lagti hai🙈🙊😛😛
mujhe bhi😳
Originally posted by: khatimeethi
consent Mai believe karta hai ache bacha hai😍
Consent dono ki b hai..Mishti kaunsa mana kar rahi hai..wo toh becharon kon interruptions bahot hote hai
I love how Ruhaan said...phone kyu nahi kiya...pure haq se and angry mode me😍😍😍
I want mishaan marriage scene🙈🙈🙈