Sach mein yaar,baadshah movie chal rahi thi 🤪
Bilkul bs fark itna tha ki usme ml tha aur yha pr fl thi🤣lekin plot badshah movie ki thi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sach mein yaar,baadshah movie chal rahi thi 🤪
Bilkul bs fark itna tha ki usme ml tha aur yha pr fl thi🤣lekin plot badshah movie ki thi🤣
Bilkul bs fark itna tha ki usme ml tha aur yha pr fl thi🤣lekin plot badshah movie ki thi🤣
Haan🤪
Aur wahaan husband tha aur yahaan Bhai 🤣
True🤣aisa sirf kekta mAta hinkr skti hai🤣
True🤣aisa sirf kekta mAta hinkr skti hai🤣
Yaar iss show ko trp kaun deta hai 😵
Yaar iss show ko trp kaun deta hai 😵
Uske trp contributers mein se ek hamare show ki dayan hai
Aut ek mri mom and sister hai hai 🤣dono milkr mjhe torture krte hai isliye maine star plus aur colors ka pack unsubscribe kr diya taki ye dono mereko mra show dekhne de🤣
Uske trp contributers mein se ek hamare show ki dayan hai
Aut ek mri mom and sister hai hai 🤣dono milkr mjhe torture krte hai isliye maine star plus aur colors ka pack unsubscribe kr diya taki ye dono mereko mra show dekhne de🤣
Hamare show ki daayan?? 🤔
Kaun?? Durga
Yupwahi to kekta mata's ke show se love and realtionship ke baare mein gyan leti hai aut apne 2rs ka logic lagati rhti hai🤣
Is performance ke chakkar mein mai ek ghante se upar torture hui hu 😛
Even me 😊as soon performance was over i changed the channel 😈
Uske trp contributers mein se ek hamare show ki dayan hai
Aut ek mri mom and sister hai hai 🤣dono milkr mjhe torture krte hai isliye maine star plus aur colors ka pack unsubscribe kr diya taki ye dono mereko mra show dekhne de🤣
Ye accha kiya 👍🏼🤣
matlab Zero chances of "rail ki patri ki kahani" getting trp from your house atleast 😛
Yupwahi to kekta mata's ke show se love and realtionship ke baare mein gyan leti hai aut apne 2rs ka logic lagati rhti hai🤣
sahi kaha wahi se sikha hoga that FL ki bewaqoof doston se taunts karwa doh & ML mein insecurity ki aag laga doh. Both will start fighting & the ML will kick out the FL out of the house ainvayi