Pehle humara number hai ..hum single heartbroken hai tu bahut baad mein hai iss line mein
chal chal hawa aane de
I take him first
Pehle humara number hai ..hum single heartbroken hai tu bahut baad mein hai iss line mein
chal chal hawa aane de
I take him first
Manzoor hai kyunki sameer hawa ka jhonka hai..meri taraf hawa aane de
Sameer hai koi chocolate nahi jo laden😆Originally posted by: munchkinland
Mujhe sameer lakr dedo koi
Manzoor hai kyunki sameer hawa ka jhonka hai..meri taraf hawa aane de
why can't we have many sameer's😭
Sari meri galti hai 😆
Chal kaan la idhar😆
Aur main toh hoon hi nahi line mein😆Pehle humara number hai ..hum single heartbroken hai tu bahut baad mein hai iss line mein
Originally posted by: munchkinland
why can't we have many sameer's😭
Kionke sameer is one and only my Su dear
Sameer hai koi chocolate nahi jo laden😆
sameer ki vjh se ab toh chocolate dekhna bhi impossible hain
hayye kash 😭 humare dil itne na toote hoteOriginally posted by: munchkinland
why can't we have many sameer's😭
Originally posted by: Abida_angel
Kionke sameer is one and only my Su dear
I know right and Naina have him