Originally posted by: youth_showsfan
nirmal saysyeh og bekar main acting class main bhej rhe hain yeh toh khud hi ache actors hain
Lol... this is epic
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: youth_showsfan
nirmal saysyeh og bekar main acting class main bhej rhe hain yeh toh khud hi ache actors hain
Lol... this is epic
Hi guys
After a long time got time to be present here.
Srishti you are amazing job by providing LU consistently. 👍🏼
hey ross
welcome back
really missed u
hows u? n how was ur training?
Srishti, waqai maanna padega, aise sannate ke saath bhi you give LU with same dedication. What motivates you?
Mujhe toh bore ho raha hai, pehle jaisi baat nahi yahaan. 🤔
Duplicate post.
In sab ke beech Nirmala aunty ka dialogue sahi tha, P ko boli... Faaltu mein Sam ki acting classes laga rahe hain, dono baap beti ghar pe hi sikha sakte hain. 😆
Aur nahin toh kya. 40,000 bach jayenge 😀
Sam worrief, N samjhate huye ki pehle bhi jhoot bola tha na.
Sam said pehle log judge nahi karte the.
N said ki hamare jhoot se kisi ko takleef na ho.
N VO... Sukoon tha uss raat chhat thi isliye.
Then hamesha ki tarah said ki aaj chhat thi kal ka pata nahi.
rakesh says banao banao jhoot ke phool... kal ban jana hero per jhoot ki izzat rakh lena or hamari bhi rakh lena jo thodi boht bachi hai
rakesh writes down d jhoot in dt book
sam says papa ji sahi keh rhe hain... boht mushkil hota hai aisa jeen jab log ghoor ke dekhte hain
naina says humne pehle bhi jhoot bola tha na apni family se tab bura nhn laga tha kyun ki hume pata tha hamara pyar sacha hai toh bas vahi socho hamara irada pakka hai
sam says tab baat alag thi log judge nhn karte the yahan lagta hai ya toh karo ya maro
naina says mat socho jo hoga milkar samna karenge
sam says or kya kar sakte hain
naina says bas dekhna hoga ki jhoot se kisi ko hurt na ho or mujhe lagta hai aaj ke baad jhoot bolna nhn padega
naina vo: boht din baad chehre pe hassi thi or mann main sukoon... ghar ki chat thi or umeed thi jo koi toofan nhn tod sakti thi. aisa lag rha tha aap nirala khel toh jante hain kismat ka aaj chat thi per kal?
promo
naina says aap ache lag rhe hain papa kaha jaa rhe hain
rakesh says sam jaa rha hai na acting class
Srishti, waqai maanna padega, aise sannate ke saath bhi you give LU with same dedication. What motivates you?
Mujhe toh bore ho raha hai, pehle jaisi baat nahi yahaan. 🤔
Sorry Ross, I guess I should not like the comment. Now I can’t remove it!
Originally posted by: Nikkie_1
Lol... this is epic
i missed typing she says dono khud hi ache hain actors hai isko seekha denge ghar baithe
Originally posted by: youth_showsfan
hey ross
welcome back
really missed u
hows u? n how was ur training?
Thanks, training was good tumhare shaher mein hi thi . 😆
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9