Sam VO... Hamare chakkar mein Jatin aur Aditya bhi phans gaye the.
Samaina pyar mein doobe huye, morche ne dekh liya aur shocked.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Sam VO... Hamare chakkar mein Jatin aur Aditya bhi phans gaye the.
Samaina pyar mein doobe huye, morche ne dekh liya aur shocked.
Vanita Samaina ke pichhe padi hai na. 😆
Vanita Samaina ke pichhe padi hai na. 😆
Ye Vanita hai badi irritating...
Society ke log blaming Nirmala, aise logon ko rakha hai blah blah
N ka drama start, crying
Maine aap sab ko apne pati ke saath dekha toh mujhe apne pati ki yaad aayi
Maine apne pati ko call kiya toh unhone bola chhod do.
Inka drama mast chal raha hai, ekdum comedy. 😆
Society ke log blaming Nirmala, aise logon ko rakha hai blah blah
N ka drama start, crying
Maine aap sab ko apne pati ke saath dekha toh mujhe apne pati ki yaad aayi
Maine apne pati ko call kiya toh unhone bola chhod do.
Inka drama mast chal raha hai, ekdum comedy. 😆
N ko bhej do actor banne, sameer Preeti ke saath reh ke kya bahana banana seekh gayi hai.
GG blaming Vanita, yeh tumhari hi soch hai.
Nirmala, Jatin ne bhi side li.
N ki acting kaam aayi. 😆
they find samaina together bt not hugging
preeti sees vineeta everyone has a shocked look
vineeta says dekh lijiye log kya khel khel rhe hain peet peeche tumhare pati toh dubai main tha toh papa ke dost ke bete ke saath kya kar rhi ho
gadkari says ache log hai tabhi permission di yeh log gadbad log rhe hain
gadkari wife says kaise logo ko rehne diya
gadkari says aise sanskar diye
naina starts crying fakely n says jab mere papa ko pati ko dukh nhn dikhta toh chashma chadha ke dekhoge.. tum peeche kyun aye mere jitna dukh chupane ki koshish karti hoon utna kyun aye
jatin says jo bhi baat saaf saaf batai
vineeta says sach bolne se gam kam hota hai naina sach bbolo
naina says vo vineeta ji aap sabko apne hubby ke saath dekha toh ameer hubby ki yaad aa gayi mien toh dukh chupa rhi thi vo gana nhn suna kya gam hai chupa rhe ho
vineeta says kya gam chupa rhe ho
preeti says dukh toh hoga na pati hote huye bhi saath nhn hai
sameer says hain jab usse ameer ki yaad ayi toh phone karke bola ki miss kar rhi hai toh samne se jawab aya
naina says chod do
she hugs rakesh
rakesh says sunne se pehle mar kyun nhnn gaya mien zinda nhn chodoonga
nirmal saysyeh og bekar main acting class main bhej rhe hain yeh toh khud hi ache actors hain
vineeta says yahan ane ki kya zaroorat thi
sam sees glasses n asks ppl to see this carefully
sam says uncleji ye apki goliya hai
he gestures rakesh
rakesh says hain yeh meri goli hai
sam says miene socha
naina says tumne kya miene socha.. judai bardash nhn hui mien jeena nhn chahti mien marna chaht hoon
preeti says mien hoon na
shibani says mujhe pata tha sameerji or naina aise nhn akr sakte
watchman says mujhe meri wife ki yaad aa gayi
gadkari asks gate chodke yahan kya kar rha tha
watchman says cigrette nhn secret mission pe thi
sejal says hum sab saath hain
naina says mujhe pati ka saath chahiye tha... miene socha tha mar jaungi sameer ne rok liya
sam says itni jaldi himmat nhn harte... dekh rhe hain na kitni pareshaan hai mien peeche peeche aa gaya tha jab dekha isko akele
naina says mar jane dete sabke samne sharminda nhn hona padta hai
gadkari wife's hugs naina
gadkari says apke dimaag ka dosh hai
nirmala says kabse kaha hai ache log hai
jatin says shak acha nhn hota na tumhare liye na samne walon ke liye
gadkari says dekho rote nhn atma hatya karti toh baap ka kya hota
naina says sorry papa aap sab maaf kar dijiye mien kabhi nhn karoongi maaf kar dijiye
jatin says mann main galat khayal aye toh hum sabse baat kar lena society wale sab parivar jaise hain
preeti says dekha society wale sab hai
In sab ke beech Nirmala aunty ka dialogue sahi tha, P ko boli... Faaltu mein Sam ki acting classes laga rahe hain, dono baap beti ghar pe hi sikha sakte hain. 😆
At home, Sam gave credit to N baat sambhal li.
R irritated, ek aur jhoot. Yeh bhi likh leta hun. 😆
naina arranging bed n sam also
sam says ache se baat sambhal li varna society se bahar ho jate
naina says khushi hai ki permission mil gayi rehne ki boht darr lag rha tha
rakesh says ek or jhoot sach bolte hai toh bhi lagta hai jhoot bol rhe hain band karo jhoot ki kahani...rakesh says ek jhoot or add ho gaya list main
promo
naina says humne pehle bhi jhoot bola tha na apni family se tab bura nhn laga tha kyun ki hume pata tha hamara pyar sacha hai
sam says tab baat alag thi
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9