LU 10/6 Jahan Teri Yeh Nazar Hai, Samaina Uther Hi Hai- Page 2

Created

Last reply

Replies

62

Views

5.5k

Users

7

Likes

91

Frequent Posters

Ross11 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
#11

Sam VO... Hamare chakkar mein Jatin aur Aditya bhi phans gaye the.

Samaina pyar mein doobe huye, morche ne dekh liya aur shocked.

Ross11 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
#12

Originally posted by: Nikkie_1


Vanita ka pati bhi gaayab hai, uska pata nahi karna?

Vanita Samaina ke pichhe padi hai na. 😆

Nikkie_1 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 8th Anniversary Thumbnail + 3
Posted: 7 years ago
#13

Originally posted by: Ross11

Vanita Samaina ke pichhe padi hai na. 😆

Ye Vanita hai badi irritating...

Ross11 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
#14

Society ke log blaming Nirmala, aise logon ko rakha hai blah blah

N ka drama start, crying

Maine aap sab ko apne pati ke saath dekha toh mujhe apne pati ki yaad aayi

Maine apne pati ko call kiya toh unhone bola chhod do.

Inka drama mast chal raha hai, ekdum comedy. 😆

Nikkie_1 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 8th Anniversary Thumbnail + 3
Posted: 7 years ago
#15

Originally posted by: Ross11

Society ke log blaming Nirmala, aise logon ko rakha hai blah blah

N ka drama start, crying

Maine aap sab ko apne pati ke saath dekha toh mujhe apne pati ki yaad aayi

Maine apne pati ko call kiya toh unhone bola chhod do.

Inka drama mast chal raha hai, ekdum comedy. 😆

N ko bhej do actor banne, sameer Preeti ke saath reh ke kya bahana banana seekh gayi hai.

Ross11 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
#16

GG blaming Vanita, yeh tumhari hi soch hai.

Nirmala, Jatin ne bhi side li.

N ki acting kaam aayi. 😆

youth_showsfan thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 5
Posted: 7 years ago
#17

they find samaina together bt not hugging

preeti sees vineeta everyone has a shocked look

vineeta says dekh lijiye log kya khel khel rhe hain peet peeche tumhare pati toh dubai main tha toh papa ke dost ke bete ke saath kya kar rhi ho

gadkari says ache log hai tabhi permission di yeh log gadbad log rhe hain

gadkari wife says kaise logo ko rehne diya

gadkari says aise sanskar diye

naina starts crying fakely n says jab mere papa ko pati ko dukh nhn dikhta toh chashma chadha ke dekhoge.. tum peeche kyun aye mere jitna dukh chupane ki koshish karti hoon utna kyun aye

jatin says jo bhi baat saaf saaf batai

vineeta says sach bolne se gam kam hota hai naina sach bbolo

naina says vo vineeta ji aap sabko apne hubby ke saath dekha toh ameer hubby ki yaad aa gayi mien toh dukh chupa rhi thi vo gana nhn suna kya gam hai chupa rhe ho

vineeta says kya gam chupa rhe ho

preeti says dukh toh hoga na pati hote huye bhi saath nhn hai

sameer says hain jab usse ameer ki yaad ayi toh phone karke bola ki miss kar rhi hai toh samne se jawab aya

naina says chod do

she hugs rakesh

rakesh says sunne se pehle mar kyun nhnn gaya mien zinda nhn chodoonga


nirmal saysyeh og bekar main acting class main bhej rhe hain yeh toh khud hi ache actors hain

vineeta says yahan ane ki kya zaroorat thi

sam sees glasses n asks ppl to see this carefully

sam says uncleji ye apki goliya hai

he gestures rakesh

rakesh says hain yeh meri goli hai

sam says miene socha

naina says tumne kya miene socha.. judai bardash nhn hui mien jeena nhn chahti mien marna chaht hoon

preeti says mien hoon na

shibani says mujhe pata tha sameerji or naina aise nhn akr sakte

watchman says mujhe meri wife ki yaad aa gayi

gadkari asks gate chodke yahan kya kar rha tha

watchman says cigrette nhn secret mission pe thi

sejal says hum sab saath hain

naina says mujhe pati ka saath chahiye tha... miene socha tha mar jaungi sameer ne rok liya

sam says itni jaldi himmat nhn harte... dekh rhe hain na kitni pareshaan hai mien peeche peeche aa gaya tha jab dekha isko akele

naina says mar jane dete sabke samne sharminda nhn hona padta hai

gadkari wife's hugs naina

gadkari says apke dimaag ka dosh hai

nirmala says kabse kaha hai ache log hai

jatin says shak acha nhn hota na tumhare liye na samne walon ke liye

gadkari says dekho rote nhn atma hatya karti toh baap ka kya hota

naina says sorry papa aap sab maaf kar dijiye mien kabhi nhn karoongi maaf kar dijiye

jatin says mann main galat khayal aye toh hum sabse baat kar lena society wale sab parivar jaise hain

preeti says dekha society wale sab hai

Ross11 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
#18

In sab ke beech Nirmala aunty ka dialogue sahi tha, P ko boli... Faaltu mein Sam ki acting classes laga rahe hain, dono baap beti ghar pe hi sikha sakte hain. 😆

Ross11 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
#19

At home, Sam gave credit to N baat sambhal li.

R irritated, ek aur jhoot. Yeh bhi likh leta hun. 😆

youth_showsfan thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 5
Posted: 7 years ago
#20

naina arranging bed n sam also

sam says ache se baat sambhal li varna society se bahar ho jate

naina says khushi hai ki permission mil gayi rehne ki boht darr lag rha tha

rakesh says ek or jhoot sach bolte hai toh bhi lagta hai jhoot bol rhe hain band karo jhoot ki kahani...rakesh says ek jhoot or add ho gaya list main


promo

naina says humne pehle bhi jhoot bola tha na apni family se tab bura nhn laga tha kyun ki hume pata tha hamara pyar sacha hai

sam says tab baat alag thi

Related Topics

Ye Un Dino Ki Baat Hai thumbnail

Posted by: kavitha_r · 26 days ago

Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".